एमएलसी के घर से चार एके-47 राइफलें लूट ले गए आतंकी, पाक सेना ने एलओसी पर फिर बरसाए गोले

सुरेश डुग्गर

रविवार, 30 दिसंबर 2018 (17:55 IST)
जम्‍मू। आतंकियों ने श्रीनगर स्थित एक विधायक के घर से चार एके 47 राइफलें लूट ली हैं। इसके बाद हाई अलर्ट जारी किया गया है। एलओसी के इलाकों में भी हाई अलर्ट जारी किया गया है क्‍योंकि पाक सेना ने कई इलाकों में सैन्‍य व नागरिक ठिकानों पर गोले बरसाए हैं।
 
श्रीनगर के जवाहर नगर इलाके में आतंकियों ने कांग्रेस के एमएलसी के घर से रविवार दोपहर चार राइफल लूट लिया। लूट की घटना के बाद से पूरे इलाके में हाई अलर्ट कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर श्रीनगर में एमएलसी मुजफ्फर अहमद पररे के घर आतंकियों ने धावा बोल दिया। इस दौरान उनके घर पर सुरक्षा में लगे जवानों की चार एके-47 राइफल लेकर आतंकी फरार हो गए।
 
जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके में नाकेबंदी करके आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।
 
दूसरी ओर पुंछ के गुलपुर सेक्टर में पाकिस्तान ने रविवार दोपहर सीजफायर उल्लंघन किया। इस दौरान सुरक्षाबलों ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पाक को करारा जवाब दिया। पाकिस्तान रुक-रुक कर छोटे हथियारों से भारतीय चौकियों को निशाना बना रहा है।
 
जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार दोपहर करीब 12 बजे पाकिस्तान ने गुलपुर सेक्टर में सीजफायर उल्लंघन किया। जिसका मुंहतोड़ जवाब पाकिस्तान को दिया गया है। दो दिन पहले भी पाक ने सीमा पर भारतीय चौकियों को निशाना बनाया था।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING