Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Trump-melania divorce: कहीं मेलानिया ने भी जो बि‍डेन को तो वोट नहीं दिया!

webdunia
सोमवार, 9 नवंबर 2020 (16:56 IST)
खबरें आ रही हैं कि इस हार के बाद मेलानिया अपने पति डोनाल्ड ट्रंप का साथ छोड़ सकती हैं। अमेरिकी मीडिया में आई खबरों के मुताबिक मेलानिया बहुत जल्द उन्हें तलाक दे सकती हैं। यह बात डेली मेल की खबर के हवाले से कही जा रही है। मेलानिया ट्रंप की तीसरी पत्नी हैं।

कहा जा रहा है कि मेलानिया तलाक देने के लिए एक-एक मिनट गिन रही हैं। जैसे ही ट्रंप व्हाइट हाउस छोड़ेंगे, मेलानिया 15 सालों की अपनी शादी तोड़ देंगी। दोनों की शादी साल 2005 में हुई थी। मेलानिया के पूर्व सहयोगी स्टेफनी वोल्कॉफ ने ये चौंकाने वाले दावे किए हैं।

स्टेफनी ने यह भी खुलासा किया कि व्हाइट हाउस में ट्रंप और मेलानिया के अलग-अलग बेडरूम हैं। उन्होंने ट्रंप और मेलानिया की शादी को समझौते वाली शादी करार दिया। खबरों के मुताबिक, शादी से पहले मेलानिया को भी ट्रंप की पूर्व दो पत्नियों की तरह ऐसे करार पर हस्ताक्षर करने पड़े थे। इसमें लिखा था कि अगर उनमें तलाक होता है तो वो ट्रंप की संपत्ति से कोई हिस्सा नहीं मांगेगी।
webdunia

अब जैसे ही यह खबर आई है, सोशल मीडि‍या में इसके चर्चे शुरू हो गए हैं। डोनाल्‍ड ट्रम्‍प और मेलानिया के मीम्‍स शेयर किए जा रहे हैं।

करीना कपूर की तस्‍वीर शेयर कर कहा जा रहा है, मैं तो भाग रही हूं।

एक यूजर ने ट्रम्‍प और मेलानिया के साथ के एक दूसरे का हाथ झटकते हुए वीडि‍यो पोस्‍ट कर लिखा है, एंड ऑफ ऑकवर्ड मोमेंट्स।

साजिद अहमद नाम के यूजर ने लिखा, मेलानिया ट्रम्‍प इज अ बीना त्र‍ि‍पाटी ऑफ व्‍हाइट हाउस।

प्रज्ञा तिवारी ने डोनाल्‍ड ट्रम्‍प की रोते हुए तस्‍वीर लगाकर लिखा, क्‍यों किसी को वफा के बदले वफा नहीं मिलती।  

webdunia

अश्‍लेषा जैन ने लिखा, सॉरी बाबू

एक मजेदार मीम बनाया गया है, जिसमें एक तस्‍वीर में डोनाल्‍ड ट्रम्‍प और मेलानिया एक साथ वोट डाल रहे हैं, लेकिन इस दौरान ट्रम्‍प मेलानिया को वोट डालते हुए देख रहे हैं, मानो वे देखना चाहते हों कि मेलानिया किसे वोट कर रही हैं। इसके कैप्‍शन में लिखा गया है, व्‍हेन यू डोंट ट्रस्‍ट योर वाइफ...

एक यूजर ने लिखा, ठुकरा के मेरा प्‍यार, मेरा इंतकाम देखेगी। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अर्नब गोस्वामी को झटका, हाईकोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका