उमा भारती का बड़ा बयान, बोलीं- मोदी और योगी के रहते राम मंदिर न बनना सदमे जैसा...

भोपाल। बीजेपी की फायर ब्रांड नेता और केंद्रीय मंत्री उमा भारती के का कहना है कि अगर देश मे मोदी प्रधानमंत्री और योगी के मुख्यमंत्री रहते राम मंदिर नहीं बनता है तो ये देश की जनता के लिए किसी सदमे से कम नहीं है क्योंकि जनता को काफी भरोसा है।
 
 
उमा भारती ने कहा कि हर चीज का एक्ट बनाना उपाय नहीं है, आपसी सामंजस्य बनाकर राम मंदिर निर्माण का रास्ता निकालना चाहिए। बीजेपी 2 सीट से यहां तक पहुंची है उसके पीछे राम मंदिर आंदोलन का बड़ा हाथ है। हनुमान जी की जाति को लेकर चल रही बहस पर उमा भारती ने कहा कि भगवान की जाति नहीं होती, वो सिर्फ भगवान होते हैं और भक्त सिर्फ भक्त।
 
'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म को लेकर उमा भारती ने कहा कि जब संजय बारू की किताब पर प्रतिबंध की मांग नहीं की तो कांग्रेस अब फ़िल्म पर प्रतिबंध की मांग क्यों कर रही हैं? मध्यप्रदेश समेत तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव मे मिली हार पर उमा भारती ने कहा कि मध्यप्रदेश मे बीजेपी हारी जरूर है, लेकिन उसका वोट प्रतिशत कांग्रेस से ज्यादा था। साथ ही कहा तीन राज्यों के चुनाव परिणामों को आने वाले लोकसभा चुनाव से जोड़ के देखने पर कहा कि दोनों का मिजाज अलग-अलग हैं। 
 
उमा भारती ने दावा किया है कि आने वाले लोकसभा चुनाव मे प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व मे सरकार बनाएंगे। विधानसभा की हार से कुछ फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि 2003 मे बीजेपी ने मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान मे सरकार बनाई थी, लेकिन हम लोकसभा चुनाव हार गए थे जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी।
 
मध्यप्रदेश मे कांग्रेस की अंदरूनी खींचतान पर उमा भारती ने कहा ये उनकी परेशानी है। वो सरकार कैसे चलाते हैं। हमारा काम है कि अगर कोई काम कांग्रेस गलत करती है, खासकर जनता से जुड़े मुद्दे पर तो हम उस अन्याय के खिलाफ खड़े रहेंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING