Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुत्ता लाइसेंस खा गया, प्रेमिका इंतजार कर रही है, पुलिस से बचने के लिए कैसे-कैसे बहाने बनाते हैं लोग?

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 9 जुलाई 2022 (10:37 IST)
नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में यातायात संबंधी नियमों का उल्लंघन करने वाले लोग जुर्माने और अन्य दंडात्मक कार्रवाई से बचने के लिए कुछ अनूठे बहाने बनाते हैं जैसे कि 'कुत्ते ने मेरा ड्राइविंग लाइसेंस खा लिया', 'गर्भवती होने के कारण मैं सीट बेल्ट नहीं पहन सकती' और 'प्रेमिका इंतजार कर रही है' आदि। दिल्ली पुलिस के एक ट्वीट के जवाब में लोगों की यह राय सामने आई है।
 
सोशल मीडिया का इस्तेमाल करने वाले कई लोगों का मानना है कि यातायात पुलिस को यह बताना कि उन्होंने पहली बार यह अपराध किया है, इससे वे जुर्माने से बच जाते हैं।
 
दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि नियमों का उल्लंघन करने के बाद आपने जुर्माने से बचने के लिए यातायात पुलिस के सामने सबसे अनूठे बहाने क्या दिए हैं? दिल्ली पुलिस के इस ट्वीट के जवाब में सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने प्रफुल्लित करने वाले, मजाकिया, कल्पनाशील से लेकर सांसारिक बहानों के बारे में बताया।
 
एक व्यक्ति ने लिखा कि सर, मेरी प्रेमिका इंतजार कर रही है। जाने दीजिए वरना ब्रेकअप हो जाएगा। और यह तरीका हर बार कामयाब हो जाता है।

एक अन्य व्यक्ति ने टि्वटर पर लिखा कि सर। पहली बार है... छोड़ दो... पक्का अगली बार ऐसा नहीं होगा। एक महिला ने लिखा कि गर्भवती हूं सीट बेल्ट नहीं पहन सकती।
 
एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि अपने दोस्त का बहाना बता रहा हूं : सर बीवी का अफेयर चल रहा है किसी के साथ, हौज खास में बैठी है अभी उसी के साथ। इस तरह लोगों ने अलग-अलग बहानों के बारे में बताया। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमरनाथ में बाल-बाल बचे भाजपा MLA टी राजा सिंह, कहा- बादल फटते ही बाढ में बह गए 50 से ज्यादा लोग