Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नरेन्द्र मोदी को क्यों पसंद करते हैं गृहमंत्री अमित शाह...

webdunia
बुधवार, 7 अक्टूबर 2020 (14:19 IST)
नई दिल्ली। केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) के गुजरात के मुख्यमंत्री के पद पर आसीन होने के 19 साल बुधवार को पूरे होने पर मोदी को बधाई दी और कहा कि यह गर्व की बात है कि सशक्त, आधुनिक एवं आत्मनिर्भर भारत के लिए निर्माणरत मोदी के असाधारण नेतृत्व में काम करने का अवसर मिला है।
 
शाह ने यहां ट्वीट करके कहा कि 7 अक्टूबर देश के इतिहास में एक बहुत महत्वपूर्ण दिन है। 2001 में आज ही के दिन मोदी ने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली और उस दिन से शुरू हुआ बिना रुके, बिना आराम किए हर दिन देशहित और जनसेवा में समर्पित एक ऐसा सफर जिसने नित नए आयाम स्थापित किए।
 
उन्होंने कहा कि चाहे भुज को भयावह भूकंप से बाहर निकाल विकासपथ पर अग्रसर करना हो या गुजरात को शांति और सौहार्द का प्रतीक बनाना हो या अपने परिश्रम और दूरदर्शी सोच से देश को विकास एवं प्रगति का एक गुजरात मॉडल देना हो, यह सिर्फ और सिर्फ मोदी की कटिबद्धता का ही परिणाम है।
 
उन्होंने कहा कि गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर मोदी प्रदेश में विकास की क्रांति लाए और अब प्रधानमंत्री के रूप में विभिन्न ऐतिहासिक योजनाओं एवं कार्यों से करोड़ों गरीब, किसान, महिला तथा समाज के वंचित वर्ग को सशक्त कर उनके जीवन में एक सकारात्मक बदलाव ला रहे हैं।
गृह मंत्री ने कहा कि अगर कोई सही मायने में 130 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं को समझ सकता है तो वह मोदी हैं। अपनी दूरदर्शी सोच से वह ऐसे भारत का निर्माण कर रहे हैं जो सशक्त, आधुनिक एवं आत्मनिर्भर हो। एक जनप्रतिनिधि के रूप में उनके 20वें वर्ष पर उन्हें हृदयपूर्वक बधाई देता हूं।
 
उन्होंने कहा- मोदी के विचारों, दूरदृष्टि एवं करिश्माई व्यक्तित्व से प्रेरित हर भारतवासी आज भारत को पुनः विश्वगुरु के रूप में स्थापित करने के लिए अग्रसर है। उनके असाधारण नेतृत्व एवं मार्गदर्शन में राष्ट्र कल्याण के प्रति काम करना मेरे लिए बहुत ही गर्व की बात है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

17 अक्टूबर से शुरू होगा तेजस ट्रेनों का परिचालन, कोरोना काल में 7 माह से है बंद