Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ऐसा कोई मौका नहीं जब आशीर्वाद लेने न पहुंचे हों ‘मां के लाड़ले मोदी’

हमें फॉलो करें modi and mother
शुक्रवार, 16 सितम्बर 2022 (16:01 IST)
शायद ही ऐसा कोई मौका होगा, जब पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी मां का आशीर्वाद न लिया होगा। चाहे किसी त्‍यौहार का अवसर हो या खुद उनके जन्‍मदिन का मौका। चाहे नवरात्रि के दिनों में अपने गृहनगर वडनगर जाना हो। हर मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने अपनी मां का आशीर्वाद लिया है।

मां के साथ बैठकर खाना खाने की तस्‍वीरें हो या मां के पैर छूने की तस्‍वीर हो। आए दिन मोदी की ऐसी भावुक तस्‍वीरें सोशल मीडिया में वायरल होती नजर आती है। अगर यूं कहें कि मोदी अपनी मां के लाडले हैं तो शायद गलत नहीं होगा।

जन्मदिन के मौके पर तो ऐसा कभी नहीं हुआ कि पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से न मिले हों। उनका आशीर्वाद लेने गुजरात जरूर जाते हैं। मां से मिलकर मोदी आज भी एक बच्चे की तरह की खिलखिलाते हैं। मां के हाथों ही खाते हैं और मां की बातें सुनकर खूब मुस्कुराते हैं। बाद में इंटरव्‍यू में मां के साथ गुजारे गए पलों के किस्‍से सुनाना भी नहीं भूलते हैं। तमाम जिम्मेदारियों के साथ वे एक बेटे होने का फर्ज भी बखूबी निभाते हैं।

17 सितंबर 2013 को बीजेपी ने नरेंद्र मोदी को पीएम उम्मीदवार घोषित किया था। इस दिन भी वे सबसे पहले अपनी मां से मुलाकात और आशीर्वाद लेने के लिए घर पहुंचे थे। इसके बाद वे लगातार सफलता की सीढ़ियां चढ़ते चले गए। 2019 में बीजेपी की बंपर जीत के बाद पीएम मोदी सीधे मां के पास पहुंचे थे।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

5 लाख लोगों को रोजगार देगी बाबा रामदेव की पतंजलि