दुबई में इंदौरियों का दिवाली समारोह, 400 से ज्यादा लोगों ने शिरकत की

शुक्रवार, 9 नवंबर 2018 (15:37 IST)
दुबई। इन्दौर के लोगों ने मिलकर ग्रांड दिवाली प्रोग्राम का आयोजन पांच सितारा होटल रेडिसन ब्लू डेरा दुबई में किया। इसे आज तक का सबसे बड़ा NRI इंदौरियों का आयोजन कहा जा रहा है, जिसमें 400 से ज्यादा लोगों ने
शिरकत की।
 
इसके पहले भी सभी ने मिलकर एक जून को दुबई की पांच सितारा होटल 4 पॉइंट शैरेटन में इंदौरियों की मीट&ग्रीट का आयोजन किया था और वहीं पर सबने सारे त्योहार साथ में मनाएंगे ऐसा तय किया था। 
 
प्रोग्राम की रूपरेखा जितेन्द्र वैद्य, अजय कासलीवाल, प्रेम भाटिया, लीना वैद्य, पारूल कासलीवाल, कमल भाटिया, सीमा खंडेलवाल, अंजू लोहिया, शिल्पा अग्रवाल, आभा गोयल ने तैयार की।
 
कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्जवलित कर की गई। दीप प्रज्जवलन सिल्वर स्प्रिंग के अभिषेक जवेरी, अरिहंत केपिटल के अर्पित जैन और एवं यूएई के फैमस आरजे डीजे अभिजित ने किया। 
 
प्रोग्राम में गृहलक्ष्मी फेशन शो का आयोजन भी किया गया, जिसमें सारी यूएई में रह रहीं इंदौरी महिलाओं ने भाग लिया। प्रोग्राम में आए सारे लोगों ने इस प्रोग्राम की बहुत सराहना की।
 
प्रोग्राम में चार चांद लगाने के लिए अपनी इंदौरी कॉमेडी के लिए मशहूर राजीव नीमा को बुलाया गया, जिन्होंने अपनी प्रस्तुति से सबका बहुत मनोरंजन किया। नीमा को बुलाने में अजय कासलीवाल ने अहम भूमिका निभाई। 
 
राजीव नीमा के ब्लॉक बस्टर शो में उन्होंने बहुत सारे इंदोरी रिकॉर्ड बनवाए, उनमें प्रमुख हैं- लॉर्जेस्टर भिया राम और इंदौरी सेल्फ़ी। उन्होंने क़रीब एक घंटे की प्रस्तुति में बहुत ठहाके लगवाए। इंदौर से आए प्रोग्राम स्पांसर को बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। उनके प्रॉडक्ट्स काफ़ी सराहे गए। इस अवसर पर आयोजन समिति ने स्पान्सर्स को सम्मानित भी किया। 
 
जितेन्द्र वैद्य द्वारा लाइफ़ में ह्यूमर को लेकर कही गई बातों को लोगों ने बहुत पसंद किया एवं सराहा। प्रोग्राम की हाई लाइट रेफल ड्रॉ रही जिसमें 7000 दिरहम (1 लाख 40 हजार रुपए) की हीरे की अंगूठी रखी गई थी, जो अबू धाबी से आए इंदौरी अमरजीतसिंह ने जीती।
इसके अलावा और भी बहुत सारे प्राइसेस और वाउचर दिए गए जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया और पाकर बहुत खुश हुए। प्रोग्राम में दिवाली थीम को ध्यान में रखते हुए मुख्य द्वार पर रंगोली बनाई गई। सभी को रिटर्न गिफ्ट में गुडी बेग दिए गए जिसमें मिठाई के साथ ही इंदौरी नमकीन भी शामिल था। 
 
चाट काउंटर, राजसी भोजन, चाय काफी का भी भरपूर प्रबंध किया गया था। आमंत्रण पत्र, बेक ड्रॉप डिजाइन प्रेम भाटिया ने किया और सहयोग ममुरा स्टुडियो का रहा। सभी लोगों ने डीजे की धुन पर बहुत डांस किया और आयोजकों की व्यवस्था की बहुत प्रश॔सा की। प्रोग्राम में सभी इंदौरी सदस्यों ने भरपूर सहयोग किया। प्रोग्राम रात 1 बजे तक चला।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING