Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तेलंगाना में भारी बारिश के कारण 5 लोगों की मौत, 1 घायल

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 23 जुलाई 2022 (15:05 IST)
हैदराबाद। तेलंगाना में बारिश से जुड़ीं घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। वारंगल के पुलिस आयुक्त तरुण जोशी ने बताया कि शुक्रवार रात को मूसलधार बारिश के कारण एक पुरानी इमारत गिर गई और उससे सटी झोपड़ी में रहने वाले 2 लोगों की मौत हो गई तथा 1 घायल हो गया।
 
जोशी ने से कहा कि यह पुरानी इमारत थी और जब इमारत गिरी तो उसमें कोई भी नहीं रह रहा था। ऐसा लगता है कि मूसलधार बारिश के कारण इमारत ढह गई। मेदक जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि चेगुंटा में बारिश के कारण शनिवार सुबह एक फैक्टरी की दीवार गिरने से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे में 2 लोग घायल भी हुए हैं और उनका इलाज चल रहा है।
 
एक अन्य घटना में नरसिंगी-वल्लभपुर जंक्शन पर शनिवार सुबह जलभराव के कारण मोटरसाइकल फिसलने से उसके चालक का सिर सड़क के डिवाइडर से टकराया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। मौसम विभाग के अनुसार शनिवार को विकाराबाद, मुलुगु, पेड्डापल्ली, करीमनगर, जयशंकर बुपल्लापल्ली, कमारेड्डी, मेदक और संगारेड्डी जिलों के कुछ स्थानों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने की संभावना है।(फ़ाइल चित्र)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

दुनियाभर में बढ़ रही महंगाई, लोग खानपान में कटौती के लिए मजबूर