Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कर्नाटक में भीषण हादसा, नाले में गिरा वाहन, 9 मजदूरों की दर्दनाक मौत

हमें फॉलो करें webdunia
, रविवार, 26 जून 2022 (14:51 IST)
बेलगावी (कर्नाटक)। यहां के एक गांव में रविवार सुबह एक मालवाहक वाहन के नाले में गिरने से 9 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई और 8 अन्य घायल हो गए, जिनमें एक की हालत गंभीर है। गोकक तालुक के अक्कतंगियारा हाला गांव के रहने वाले ये मजदूर बेलगावी की ओर जा रहे थे और इनका वाहन कानाबारगी गांव में 'बल्लारी नाला' में गिर गया।

पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि 7 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 2 अन्य ने बाद में अस्पताल में दम तोड़ दिया। दुर्घटना के बाद से मौके पर पहुंचे बेलगावी पुलिस आयुक्त एमबी बोरलिंगैया की देखरेख में बचाव अभियान चलाया जा रहा है।

पुलिस के अनुसार, गोकक तालुक के अक्कतंगियारा हाला गांव के रहने वाले ये मजदूर बेलगावी की ओर जा रहे थे और इनका वाहन कानाबारगी गांव में 'बल्लारी नाला' में गिर गया। पुलिस ने बताया कि ये निर्माण मजदूर बेलगावी की तरफ जा रहे थे। चालक के वाहन से नियंत्रण खोने के बाद वाहन नाले में गिरा।

पुलिस ने कहा कि दुर्घटना में आठ लोग घायल हो गए थे और एक मजदूर की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है।सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस दल ने स्थानीय लोगों की मदद से पीड़ितों को वाहन के नीचे से बाहर निकाला।

बेलगावी पुलिस आयुक्त एमबी बोरलिंगैया बचाव कार्यों की निगरानी के लिए मौके पर पहुंचे और उन्होंने शोक-संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी।(भाषा)
फोटो सौजन्‍य : टि्वटर

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

आदित्य ठाकरे का बागियों पर हमला, डर कर भागे (Live Updates)