Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राजस्थान में 3 सड़क हादसों में 2 बच्चों समेत 9 लोगों की मौत, 12 अन्य घायल

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 28 फ़रवरी 2021 (13:24 IST)
जयपुर। राजस्थान में पिछले 24 घंटों के दौरान धौलपुर, जालौर और दौसा जिलों में 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 2 बच्चों सहित 9 लोगों की मौत हो गई, जबकि 12 अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि धौलपुर के सरमथुरा थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात कार और ट्रक की टक्कर में कार चालक और दो बच्चों की मौत हो गई तथा नौ अन्य लोग घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में धनौली के रहने वाले लोग कार में सवार होकर कैलादेवी दर्शन के लिए जा रहे थे। मृतकों की पहचान कार चालक देवेन्द्र (27) उज्ज्वल (आठ) और वैष्णवी (नौ) के रूप में की गई है। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस बीच, जालौर जिले के भीनमाल थाना क्षेत्र में एक वैन और मोटरसाइकल की टक्कर होने से तीन युवकों की मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि मोटरसाइकल सवार चार लोग सुंधमाता के दर्शन के बाद अपने गांव मांडवला जा रहे थे। मृतकों की पहचान जितेन्द्र कुमार मेघवाल (30), मदन कुमार मेघवाल (21), और महेन्द्र कुमार मेघवाल (22) के रूप में की गई है।

दौसा जिले में सदर थाना क्षेत्र के भंडाना गांव में एक अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकल को टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई। टक्कर के बाद कार पेड़ से टकरा गई, जिससे कार सवार दो लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान कैलाशचंद बैरवा (45), नवलकिशोर बैरवा (30), संजय कुमार बैरवा (25) के रूप में की गई है। घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अमित शाह का बड़ा हमला, पुडुचेरी में नारायणसामी ने बहाई भ्रष्टाचार की गंगा, गांधी परिवार के सेवा में भेजे 15000 करोड़