Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia

दिल्ली नगर निगम उप चुनाव के लिए AAP ने जारी की उम्‍मीदवारों की सूची

हमें फॉलो करें दिल्ली नगर निगम उप चुनाव के लिए AAP ने जारी की उम्‍मीदवारों की सूची
, शनिवार, 6 फ़रवरी 2021 (21:04 IST)
नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी ने 28 फरवरी को होने वाले दिल्ली नगर निगम उप चुनाव की पांचों सीटों के लिए आज अपने प्रत्याशियों के नाम घोषित किए। सभी प्रत्याशियों ने अपने-अपने क्षेत्र में जनता के हित में बहुत ही नायाब तरीके से काम किया है। जिस प्रकार से दिल्ली सरकार अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी जनता के लिए काम करने की नीति को बढ़ावा देती है, पार्टी ने सभी प्रत्याशियों का चुनाव उसी नीति के आधार पर किया है।आम आदमी पार्टी की ओर से उप चुनाव की पांचों सीटों पर खड़े होने वाले प्रत्याशियों के नाम इस प्रकार हैं :
1. धीरेंद्र (बंटी गौतम), वार्ड कल्याणपुरी 8E
2. विजय कुमार, वार्ड त्रिलोकपुरी ईस्ट 2ई
3. मोहम्मद इशराक खान, पूर्व एमएलए सीलमपुर, वार्ड चौहान बांगर 41ई
4. रामचंद्र, पूर्व एमएलए बवाना, वार्ड रोहिणी सी 32एन
5. सुनीता मिश्रा, वार्ड शालीमार बाग- नॉर्थ 62एन

धीरेंद्र (बंटी गौतम) आम आदमी पार्टी के कोंडली क्षेत्र के वरिष्ठ कार्यकर्ता हैं। उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान पार्टी द्वारा गरीबों, मजदूरों और झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले लोगों को राशन बांटने और पका हुआ खाना बांटने के कार्य में सहयोग किया, जो बेहद सराहनीय है। बंटी गौतम आम आदमी पार्टी के अंतर्गत शुरुआत से ही सक्रिय रहे हैं।

विजय कुमार अखिल भारतीय सफाई मजदूर संघ और डॉक्टर बीआर अम्बेडकर जन महोत्सव समिति के सचिव रह चुके हैं। विजय एमसीडी स्वच्छता कर्मचारी यूनियन के उपाध्यक्ष रह चुके हैं। वे त्रिलोकपुरी में जानवरों की स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए पशु आश्रय चलाते हैं।

इसके अलावा उन्होंने त्रिलोकपुरी क्षेत्र के कई बच्चों को शिक्षा भी प्रदान की है। सुनीता मिश्रा शालीमार वार्ड की मोहल्ला समन्वयक होने के साथ ही शालीमार विधानसभा क्षेत्र की महिला विंग की सचिव हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

म्यांमार में सेना ने की इंटरनेट सेवा बंद, तख्तापलट के विरोध में हो रही रैलियां