Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संजय दत्त की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में भर्ती

webdunia
शनिवार, 8 अगस्त 2020 (22:10 IST)
मुंबई। सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अभिनेता संजय दत्त को यहां एक अस्पताल में नियमित चेकअप के लिए भर्ती कराया गया है। उनकी बहन और पूर्व सांसद प्रिया दत्त ने शनिवार को यह जानकारी दी।
 
संजय दत्त (61) को शनिवार शाम को यहां लीलावती अस्पताल में ले जाया गया। वहां उनका कोविड-19 परीक्षण किया गया, लेकिन उनमें यह संक्रमण सामने नहीं आया।
 
प्रिया ने से कहा कि उन्हें नियमित चेकअप के लिए शाम साढ़े चार-पांच के बीच लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया क्योंकि उन्हें सांस लेने में थोड़ी तकलीफ हो रही थी। उन्होंने (अस्पताल वालों ने) कोविड-19 जांच की और परिणाम में संक्रमण सामने नहीं आया।  उन्होंने कहा कि संजय दत्त सोमवार को अस्पताल से घर जा सकते हैं।
 
अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि कोविड-19 के लिए उनके एंटीजन परीक्षण में संक्रमण नहीं होने की पुष्टि हुई। वे बिल्कुल ठीक हैं और सांस में थोड़ी तकलीफ का उपचार किया जा रहा है।  
 
संजय दत्त दिवंगत अभिनेता सुनील दत्त और नरगिस के सबसे बड़े बेटे हैं। उनकी दो बहनें- प्रिया दत्त और नम्रता दत्त हैं। संजय दत्त की फिल्में ‘सड़क 2’ और ‘भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया’ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर आने वाली हैं। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

राजस्थान में जारी राजनीतिक संकट के बीच सक्रिय हुईं वसुंधरा राजे, नड्डा के बाद राजनाथ सिंह से की मुलाकात