अंकिता बोली- अवसादग्रस्त होने वाला इंसान नहीं था सुशांत, जीने की थी ललक...

शुक्रवार, 31 जुलाई 2020 (22:12 IST)
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका, टीवी एंकर अंकिता लोखंडे का कहना है कि सुशांत के अंदर जीवन जीने की बहुत ललक थी और वह कभी यह भरोसा नहीं कर सकती कि उसने अवसाद के कारण आत्महत्या की।

अंकिता और सुशांत लोकप्रिय टीवी धारावाहिक पवित्रा रिश्ता के सेट पर मिले थे और और उनकी मित्रता 2016 तक चली थी। सुशांत की 14 जून को मौत के बाद से पहली बार मीडिया के सामने आई अंकिता ने कहा कि वह बहुत खुशमिजाज इंसान था। उसने कभी सफलता और असफलता से भी खुद को इतना प्रभावित नहीं होने दिया कि वह अवसाद में चला जाए।

अंकिता ने रिपब्लिक टीवी को बताया, जब खबर आई, जो सभी जगह थी तो मुझे उस पर विश्वास करने में काफी समय लगा। मैं हर किसी को बताना चाहती हूं कि सुशांत अवसादग्रस्त होने वालों में से नहीं था। वह इस तरह का इंसान नहीं था जो दुखी होने पर आत्महत्या कर ले।

उन्होंने कहा,वह एक खुशमिजाज इंसान था। सुशांत और मैं इससे भी बदतर स्थितियों से गुजर चुके हैं। मुझे नहीं पता कि वह किस स्थिति में था और वह क्या कर रहा था, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता गया मैं यह समझने की कोशिश करने लगी कि किसी की मौत को आत्महत्या कहा जाने लगा, लेकिन जितना मैं जानती हूं सुशांत एक अवसादग्रस्त नहीं था।

सुशांत पिछले माह बांद्रा स्थित अपने आवास में मृत पाया गया था। मुंबई पुलिस उसकी मौत के मामले की जांच कर रही है। राजपूत के पिता कृष्ण कुमार सिंह (74) ने चक्रवर्ती, उनके परिवार के सदस्यों और छह अन्य के खिलाफ उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने को लेकर बिहार पुलिस में मंगलवार को शिकायत दर्ज कराई थी।

सिंह ने आरोप लगाया कि उभरती हुई फिल्म अभिनेत्री, चक्रवर्ती ने अपना करियर आगे बढ़ाने के लिए मई 2019 में उनके बेटे से दोस्ती कर ली थी।(भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख नोएडा में निर्माणाधीन इमारत गिरी, NDRF की टीम ने 5 लोगों को बचाया, कई लोगों के फंसे रहने की आशंका