अहमदाबाद हवाई अड्डे पर बम के बारे में मिली सूचना निकली अफवाह

रविवार, 3 फ़रवरी 2019 (15:32 IST)
अहमदाबाद। मुंबई में एक विमानन कंपनी के कार्यालय में रविवार तड़के फोन पर गुजरात के अहमदाबाद हवाई अड्डे पर बम होने की सूचना मिली, जो बाद में अफवाह साबित हुई। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। एक अधिकारी ने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति ने मुंबई में एयर इंडिया के कार्यालय में फोन किया और दावा किया कि अहमदाबाद हवाई अड्डे के अंतरराष्ट्रीय टर्मिनल पर एक बम रखा है।
 
 
अहमदाबाद हवाई अड्डे से जारी एक बयान में बताया गया है कि मुंबई कार्यालय ने यहां हवाई अड्डे के अधिकारियों को धमकीभरे फोन के बारे में जानकारी दी। एयर इंडिया से सूचना मिलने के बाद भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण, केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ), स्थानीय पुलिस, अन्य सुरक्षा एजेंसियों और विमान कंपनियों के अधिकारियों की भागीदारी वाली समिति (बीटीएसी) रविवार तड़के हवाई अड्डे पर पहुंची।
 
बयान में उल्लेख किया गया है कि बाद में समिति इस निर्णय पर पहुंची कि धमकीभरे फोन में दम नहीं है। हालांकि बयान में उल्लेख किया गया है कि ऐहतियाती उपाय के तहत सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। बयान में बताया गया है कि धमकीभरे फोन के कारण किसी विमान की सेवा बाधित नहीं हुई। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आदित्यनाथ के हेलीकॉप्टर को उतरने की अनुमति नहीं मिली, भाजपा कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन