अधूरी रह गई अखिलेश यादव की यह हसरत

अवनीश कुमार

रविवार, 2 दिसंबर 2018 (17:40 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि कानपुर आकर मेट्रो से घूमने को मिलेगा लेकिन हसरत अधूरी रह गई।
 
उन्होंने कहा कि यहां मेट्रो नहीं चल पाई, क्या इसका दुख नहीं होना चाहिए? कानपुर में क्यों नहीं मेट्रो चलनी चाहिए? इस समय उत्तर प्रदेश में जितने भी इनकाउंटर हो रहे हैं। सब पर कहीं न कहीं सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। मुझे लगता है सब फर्जी है, जिस तरह से पुलिस युवाओं को गलत तरीके से अपराधी बना रही है। यह बहुत ही चिंता का विषय है।
 
उन्होंने कहा कि सरकार के पास फुर्सत ही नहीं है। पहले भगवान की जाती ही तय कर ले। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण जनता का ध्यान भटकाना है। धरातल पर कोई काम तो किया नहीं है तो करें तो करें क्या चुनाव नजदीक आ गए हैं।
 
उन्होंने कहा कि शौचालय बनाया जाना कौन सी नई बात है? कांग्रेस ने पहले एक गड्ढे वाला शौचालय बनाया था। अब भाजपा दो गड्ढे वाला बनवा रही है। भारतीय जनता पार्टी विकास का मुद्दा दबाने का प्रयास किया जा रहा है। बताते चलें कि कानपुर के थाना चकेरी के अंतर्गत कैंट स्थित शादी समारोह में शामिल होने के लिए शहर आए थे।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING