आजम के समर्थन में उतरे अखिलेश, रामपुर पहुंचे सैकड़ों सपा कार्यकर्ता

गुरुवार, 1 अगस्त 2019 (13:46 IST)
सरकार आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर हो रही उत्तर प्रदेश सरकार की कार्रवाई का समाजवादी पार्टी ने जमकर विरोध किया है। सपा विधायक और आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को हिरासत में लेने के बाद अब बड़ी सियासी जंग छिड़ने की आशंका जताई जा रही है। अखिलेश यादव के आह्वान पर सैकड़ों कार्यकर्ता रामपुर पहुंच रहे हैं। प्रशासन ने क्षेत्र में धारा 144 लगा दी है।

खबरों के मुताबिक, आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर हो रही सरकार की कार्रवाई और बेटे अब्दुल्ला को पुलिस हिरासत में लेने का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अखिलेश यादव के आह्वान पर इस मामले के विरोध में सैकड़ों सपा कार्यकर्ताओं के रामपुर में इकट्ठा होने से प्रशासन में हड़कंप मच गया है। यूनिवर्सिटी के आसपास और शहर के कई इलाकों में कर्फ्यू जैसे हालात नजर आ रहे हैं।

पुलिस का कहना है कि आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी की लाइब्रेरी से चोरी की किताबें बरामद हुईं हैं और  पुलिस उसी की जांच-पड़ताल के लिए कैंपस में गई तो आजम के विधायक बेटे अब्दुल्ला के विरोध करने पर पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया था। पुलिस ने आजम खान के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज कर लिए हैं और उन्हें सरकारी पोर्टल पर भूमाफिया भी घोषित कर दिया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख OMG! रेस्त्रां में अचानक प्लेट से चलने लगा ‘Zombie’ चिकन, VIDEO वायरल