Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अमित शाह का बड़ा बयान, योगी आदित्यनाथ के हाथ में इसलिए सौंपी थी यूपी की कमान

webdunia

अवनीश कुमार

रविवार, 28 जुलाई 2019 (20:35 IST)
लखनऊ। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के पास प्रशासनिक अनुभव नहीं था। इन्होंने तो कभी म्यूनिसपैलिटी भी नहीं चलाई। हमने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने निष्ठा और परिश्रम के मानक पर योगीजी के हाथ में उत्तर प्रदेश का भाग्य सौंप दिया था इनके चयन पर लोगों को आश्चर्य हुआ। लेकिन आज हमें अपने उस फैसले पर संतोष है। 
 
उत्तर प्रदेश के लखनऊ में आयोजित ग्राउंड ब्रेकिंग सेरेमनी-2 शुभारंभ करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व भारत सरकार में गृह मंत्री के पद पर मौजूद अमित शाह ने इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में 65 हजार करोड़ के निवेश की 290 परियोजनाओं की नींव रख उत्तर प्रदेश सरकार को बधाई दी।
 
उन्होंने कहा कि कार्यक्रम में सम्मिलित होने का मुझे मौका मिला जिसको लेकर मैं बेहद खुश हूं और साथ ही साथ आज इस कार्यक्रम के मंच से देश के बड़े औद्योगिक घरानों ने रोजगार की बौछार कर दी है जिसका फायदा हमारे युवाओं को मिलने जा रहा है।
 
इसके लिए जितनी भी प्रदेश सरकार की तारीफ की जाए उतनी कम होगी मैं इस मंच के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ साथ उन सभी लोगों को हार्दिक बधाई देता हूं जिन्होंने इस कार्यक्रम को सफल बनाने में दिन-रात एक किया है।
 
उन्होंने कहा कि मुझे कल्पना नही थी कि एक वर्ष के अंदर 25 प्रतिशत काम जमीन पर उतर जाएगा। देश में सबसे सफल इन्वेस्टर समिट गुजरात में हुई थी लेकिन उत्तर प्रदेश ने मुझे चौकाया है। 1 वर्ष में इतना निवेश हुआ यह काफी बड़ी उपलब्धि है।
 
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे याद है कि लखनऊ में फरवरी 2018 में जब 4 लाख 68 हजार करोड़ रुपए के निवेश के लगभग 1000 एमओयू हुए थे। तब भी मुझे बहुत खुशी हुई थी। आज उनको धरातल पर उतरता देख भी मैं बहुत खुश हूं। क्योंकि इतने कम समय में 25 प्रतिशत से ज्यादा एमओयू को जमीन पर उतारने के लिए मैं राज्य के मुख्यमंत्री और उनकी समग्र टीम को हृदय से बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पिछले 24 घंटों में मध्य प्रदेश में जमकर हुई बारिश, नाले में बहा 10 साल का बच्चा