Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

केजरीवाल बोले- एक बार उत्तराखंड में AAP को मौका दें, दूसरी पार्टियों को वोट देना भूल जाएंगे

webdunia

एन. पांडेय

रविवार, 21 नवंबर 2021 (14:36 IST)
हरिद्वार। रविवार को तीर्थनगरी के दौरे पर आए आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सबसे पहले हरिद्वार में ऑटो, टैक्सी और ई-रिक्शा यूनियन के साथ बैठक की। इस बैठक में केजरीवाल ने कहा कि आप एक बार उत्तराखंड में हमें मौका दें, फिर आप दूसरी पार्टियों को वोट देना ही भूल जाएंगे।

केजरीवाल ने कहा कि इस बार उत्तराखंड के लोग भी मन बना चुके हैं कि राज्य में नई पार्टी को मौका देना चाहिए। दिल्ली की तरह ही यहां की जनता का भी भला हो। उन्होंने कहा कि 2020 के चुनावों में मैंने दिल्ली में कहा था कि अगर मैंने काम नहीं किया है तो मुझे वोट न दें।

चुनाव से पहले यह कहने की किसी की हिम्मत नहीं है। आज मैं आपसे हमें एक मौका देने के लिए कहता हूं, जिसके बाद आप अन्य पार्टियों को वोट देना बंद कर देंगे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत में ऑटो चालकों का 70 प्रतिशत योगदान रहा है। दिल्ली के ऑटो वाले मुझे अपना भाई मानते हैं। वह ऑटो वाले हमारे मुरीद हैं।

केजरीवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण काल में हमने ऑटो चालकों के खाते में करीब डेढ़ सौ करोड़ रुपए जमा किए। यहां मैं आप लोगों के साथ रिश्ता बनाने आया हूं, आपको भाई बनाने आया हूं। आपकी सारी समस्याओं की जिम्मेदारी अब मेरी है। यहां बैठक खत्म होने के बाद केजरीवाल ऑटो में बैठकर रवाना हुए।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

किसानों के लिए खुशखबर, सरकार देगी स्मार्टफोन खरीदने के लिए 1500 रुपए