Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'आप' ने जारी की पंजाब विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली सूची

webdunia
शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (18:59 IST)
चंडीगढ़। आम आदमी पार्टी (आप) ने आगामी 2022 के पंजाब विधानसभा चुनावों के लिए शुक्रवार को उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की जिसमे मौजूदा विधायकों में से केवल 10 को ही मैदान में उतारने का फैसला किया गया है।

'आप' से पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष एवं सांसद भगवंत मान और पंजाब मामलों के प्रभारी जरनैल सिंह ने पंजाब विधानसभा चुनावों में 19 सीटों से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी की है।

इनमें गढ़शंकर से जै किशन रोड़ी, जगराओं से सरवजीत कौर माणुके, निहाल सिंह वाला से मनजीत बिलासपुर, कोटकपुरा से कुलतार सिंह संधवां, तलवंडी-साबो से बलजिंदर कौर, बुढलाडा से प्रिंसिपल बुद्धराम, दिड़बा से हरपाल सिंह चीमा, सुनाम से अमन अरोड़ा, बरनाला से गुरमीत सिंह मीत हेयर और महिला कलां से कुलवंत पंडोरी शामिल हैं।

इसके साथ ही आम आदमी पार्टी ने भरोसा दिलाया कि पंजाब वासियों के प्यार की बदौलत और पंजाब की खुशहाली व तरक्की के लिए सभी दस सीटों पर ‘आप’ विजयी अवश्य होगी। सभी उम्मीदवारों ने ‘आप’ से पंजाब के प्रदेशाध्यक्ष भगवंत मान और पंजाब मामलों के प्रभारी जरनैल सिंह द्वारा उन पर भरोसा जताने और उन्हें दोबारा पंजाब और पंजाब के लोगों की सेवा का अवसर प्रदान करने पर खुशी व्यक्त की है।

‘आप’ से नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि वह पंजाब के मन की बात समझते हैं और पंजाब में इस बार ‘आप’ की सरकार अवश्य बनेगी। चीमा ने पंजाब के लोगों से अपील की है कि पंजाब को दोबारा असल पंजाब बनता देखने के लिए आम आदमी पार्टी (आप) के हर उम्मीदवार का पूर्ण समर्थन कर उन्हें विजयी बनाएं, ताकि पंजाब को चोट पहुंचाने वाले अकाली-भाजपा और कांग्रेस सरकार को यह समझ आए कि यदि पंजाब किसी को सिर-आंखों पर बिठा सकता है तो उसे किनारे लगाना भी जानता है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

नाबालिग से गैंगरेप मामले में यूपी के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति को उम्रकैद की सजा