Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सपा का बड़ा आरोप, दिवाली पर नहीं दिया मुफ्‍त गैस सिलेंडर, झूठे वादे करने में योगी सरकार नंबर1

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 30 अक्टूबर 2022 (13:35 IST)
लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने रविवार को योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर विधानसभा चुनाव के दौरान उज्‍ज्‍वला योजना के लाभार्थियों को मुफ्त में एक-एक गैस सिलेंडर देने का वादा पूरा न करने का आरोप लगाया। वहीं भाजपा ने सपा पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है।

सपा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से रविवार को ट्वीट किया, झूठे वादे करने में योगी सरकार नंबर एक। चुनाव के समय उज्ज्वला योजना लाभार्थियों को होली और दीपावली पर एक-एक सिलेंडर मुफ्त देने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने मुफ्त में सिलेंडर नहीं दिया। साथ ही सपा ने आरोप लगाया कि भाजपा से बड़ा झूठा और धोखेबाज कोई नहीं है।

सपा ने ट्वीट में कानपुर देहात का एक वीडियो साझा किया है जिसमें उज्जवला योजना के लाभार्थी यह कहते सुने जा रहे हैं कि उन्‍हें होली और दीपावली पर मुफ्त गैस सिलेंडर नहीं मिला और वह लोग घर में चूल्हे पर खाना पका रहे हैं।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने सपा पर पलटवार करते हुए कहा कि योगी सरकार गांव-गरीब-किसान के लिए काम कर रही है और समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास को पहुंचाया गया है। जनता से किए गए वादों को पूरा करने में देश में नंबर एक पर है उत्तर प्रदेश सरकार।

शुक्‍ला ने सपा प्रमुख यादव पर तंज कसते हुए कहा कि लगता है कि झूठ बोलने के मामले में अखिलेश यादव के आदर्श अरविंद केजरीवाल बन गए हैं। भाजपा प्रवक्ता ने दावा किया कि वादों को पूरा करने के मामले में प्रदेश सरकार का पिछला ट्रैक रिकॉर्ड शानदार रहा है, सरकार दोबारा 5 साल के लिए बनी है और धीरे-धीरे सभी वादे पूरे होंगे।(भाषा)
Edited by : Chetan Gour

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पीएम मोदी बोले, स्पेस सेक्टर से मिला दिवाली गिफ्ट, क्या होगा फायदा?