Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रास्ता बदलने पर मुर्शिदाबाद में कुछ देर के लिए रोकी गई भाजपा की 'परिवर्तन यात्रा'

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
सोमवार, 8 फ़रवरी 2021 (16:26 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा को सोमवार को मुर्शिदाबाद जिले में आगे बढ़ने से अस्थायी तौर पर रोक दिया गया, क्योंकि अनुरोध किए जाने के बावजूद पार्टी कार्यकर्ता संवेदनशील रास्ते से यात्रा लेकर गए। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।
 
जिला भाजपा अध्यक्ष गौरीशंकर घोष ने दावा किया कि पार्टी ने प्रशासन को पहले ही सूचित किया था कि उक्त मार्ग से यात्रा निकाली जाएगी लेकिन तब कोई आपत्ति नहीं दर्ज कराई गई थी। पुलिस के साथ बातचीत करने के बाद भाजपा कार्यकर्ता दूसरे रास्ते से यात्रा लेकर गए, क्योंकि वे किसी अप्रिय घटना से बचना चाहते थे। 
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 6 फरवरी को नादिया जिले के नवद्वीप से परिवर्तन यात्रा को रवाना किया था। इसके तहत नाकाशिपाड़ा से होते हुए 7 फरवरी को यात्रा मुर्शिदाबाद पहुंची। अधिकारी ने कहा कि रथ बहरामपुर जा रहा था और उसे हरिहरपुर होते हुए एक खास रास्ते पर न जाने को कहा गया, क्योंकि वहां कुछ संवेदनशील इलाके हैं। रथ को बेलडांगा पर रोक दिया गया, क्योंकि यह भारत सेवाश्रम संघ से गुजर रहा था। 
 

घोष ने कहा कि प्रशासन की ओर से ऐसा कोई अनुरोध नहीं किया गया था।प्रदेश भाजपा नेता कल्याण चौबे ने कहा कि हमने यात्रा का मार्ग तय करने से पहले पुलिस से चर्चा की थी। जब हमें बेलडांगा पर रोक दिया गया तो आश्चर्य हुआ। हम 3 घंटे सड़क पर बैठे रहे। उन्होंने कहा कि बाद में पुलिस के सुझाव पर हमने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 34 का रास्ता पकड़ा क्योंकि हम किसी अप्रिय घटना को नहीं होने देना चाहते थे। (भाषा)

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
पाकिस्तान में अधिकतर हिन्दू धार्मिक स्थलों की हालत खराब