खौफनाक... तांत्रिक के बहकावे पर मां-बाप ने बच्ची को जिंदा दफना दिया

सोमवार, 21 जनवरी 2019 (16:19 IST)
शाहजहांपुर (उप्र)। शाहजहांपुर जिले में हुई एक अजीबोगरीब वारदात में एक दंपति ने तांत्रिक के बहकावे में आकर अपनी एक माह की बच्ची को गड्ढे में जिंदा दफन कर दिया। जमीन के नीचे से नवजात बच्ची की आवाज सुनकर लोगों ने खुदाई की और एक गड्ढे से बच्ची को बाहर निकाला। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सुभाषचंद्र शाक्य ने सोमवार को यहां बताया कि जलालाबाद थाना क्षेत्र के पुरैना गांव के पास 18 जनवरी की शाम को जमीन के नीचे से नवजात बच्ची की आवाज सुनकर लोगों ने खुदाई की और एक गड्ढे से बच्ची को बाहर निकाला। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने बच्ची के पिता शादाब को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि उसकी बेटी की तबीयत अक्सर खराब रहती थी। किसी ने उसे जमुनिया कस्बे में रहकर दुआ-ताबीज करने वाले अबरार नामक व्यक्ति के यहां ले जाने की सलाह दी। तांत्रिक ने बच्ची को देखकर बताया कि उस पर किसी प्रेत का साया है। अगर जल्दी ही इसका उपचार नहीं कराया गया तो यह पूरे परिवार को अपनी चपेट में ले लेगी।

शाक्य के मुताबिक शादाब ने बताया कि अबरार के इस जवाब पर उसने प्रेत से छुटकारा पाने के लिए अपनी पत्नी के साथ मिलकर एक गड्ढा खोदकर बच्ची को उसमें दफना दिया। पुलिस ने नवजात बच्ची के पिता शादाब, उसकी मौसी आसमां और तांत्रिक अबरार को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। वहीं बच्ची की मां नगमा और मौसा नाजिम की तलाश की जा रही है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कमलनाथ सरकार के खिलाफ भाजपा का 'हल्लाबोल', भोपाल में मुख्यमंत्री का जलाया पुतला