Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बाबा काशी विश्वनाथ में माथा टेकने पहुंचे झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन

webdunia

अवनीश कुमार

शुक्रवार, 7 फ़रवरी 2020 (23:18 IST)
बनारस। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की शादी की 14वीं सालगिरह मनाने के लिए पत्नी कल्पना व बच्चों के साथ उत्तर प्रदेश के बनारस में बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं और उन्होंने परिवार संग बाबा काशी विश्वनाथ की पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहली बार उत्तर प्रदेश के बनारस पहुंचे हैं। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन बाबतपुर एयरपोर्ट से सीधे नदेसर स्थित होटल ताज पहुंचे।

कुछ देर रुकने के बाद भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बाबा काशी विश्वनाथ के दरबार में परिवार के साथ माथा टेका और पूजा-अर्चना की। पूजा-अर्चना के बाद वे दशाश्वमेध घाट पहुंचे और वे परिवार संग गंगा आरती मैं भी शामिल हुए।
webdunia

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पहले तो मीडिया से बचते हुए नजर आए, लेकिन बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि बाबा काशी विश्वनाथ से उनका व उनके परिवार का बहुत गहरा नाता है और बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन करने परिवार से लोग आते रहे हैं।

गंगा के मुद्दे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि मां गंगा की अदृश्य शक्ति ने पूरे देश को बांधे रखा है। हम सबकी जिम्मेदारी है कि मां गंगा को साफ किया जाए। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Corona virus की पहचान के लिए 'न्यूक्लिक एसिड' सबसे अहम विधि