Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्पीकर पर भड़के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, लखीसराय मामले में CM और स्पीकर आमने-सामने

हमें फॉलो करें webdunia
सोमवार, 14 मार्च 2022 (20:25 IST)
पटना। लखीसराय में लॉ एंड ऑर्डर के मामले में बिहार विधानसभा में स्पीकर और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार आमने-सामने हो गए। इस मामले में नीतीश कुमार बुरी तरह भड़क गए। उन्होंने यहां तक कह दिया कि क्राइम की रिपोर्ट कोर्ट में जाती है, सदन में नहीं। 
 
दरअसल, विधानसभा अध्यक्ष विजय सिन्हा ने यह कहकर लखीसराय का मामला उठाया कि यह उनके क्षेत्र से संबंध रखता है। इस पर नीतीश भड़क गए। नीतीश ने आपत्ति जताते हुए कहा कि आप संविधान का खुलेआम उल्लंघन कर रहे हैं। इस तरह से सदन नहीं चलेगा।
 
कुमार ने कहा कि एक ही मामले को रोज-रोज उठाने का कोई अर्थ नहीं है। विशेषाधिकार समिति जो रिपोर्ट पेश करेगी हम उस पर विचार करेंगे। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि संविधान से सिस्टम चलता है। अपराध की रिपोर्ट कोर्ट में जाती है, सदन में नहीं। सीएम ने कहा कि हम पुलिस के काम में दखल नहीं देते। 
भाजपा-जदयू में दरार के संकेत : जिस तरह से लखीसराय का मामला सामने आया, उससे लगता है कि जदयू-भाजपा गठबंधन में सब कुछ ठीक नहीं है। पिछले दिनों खबर भी आई थी कि विधानसभा चुनावों के बाद नीतीश कुमार भाजपा से गठबंधन तोड़ सकते हैं। विधानसभा अध्यक्ष और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बीच नोकझोंक को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मुआवजे के लिए Covid के नाम पर झूठे दावे, SC ने कहा- कभी सोचा न था कि ‘नैतिकता’ इतना नीचे गिर सकती है