Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

पंजाब में किसानों और पुलिस के बीच झड़प, जमकर चले ईंट-पत्थर

webdunia
गुरुवार, 2 सितम्बर 2021 (18:51 IST)
चंडीगढ़। मोगा में गुरुवार को शिरोमणि अकाली दल बादल के प्रधान सुखबीर बादल की रैली ने उस समय अलग ही रुख ले लिया, जब सुखबीर बादल का विरोध करने जा रहे किसानों की पुलिस से झड़प हो गई। दोनों पक्षों में जमकर ईंट-पत्थर चले जिससे दर्जनभर गाडियां टूट गईं और आधा दर्जन किसान व पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।

खबरों के मुताबिक, किसान नेताओं का आरोप था कि रैली के दौरान शांतिपूर्ण ढंग से सुखबीर बादल का विरोध करने जा रहे किसानों पर अकाली दल के एसओआई समर्थकों ने पहले पथराव शुरू कर दिया, जिसके चलते किसानों और एसओआई समर्थकों में तकरार शुरू हुई।

इस पर पुलिस ने भी किसानों पर लाठीचार्ज शुरू कर दिया। पुलिस ने कुछ किसानों को हिरासत में भी लिया है। यह किसान शिरोमणी अकाली दल बादल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का घेराव करने के लिए पहुंचे थे और रैली में जाना चाहते थे। मगर उन्हें रास्ते में रोक लिया गया।

गौरतलब है कि पंजाब विधानसभा चुनाव के नज़दीक आते ही शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल एक्टिव मोड में आ चुके हैं। इसी के तहत वे मुहिम चला रहे हैं, जिसमें वे विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं।
फोटो सौजन्‍य : एएनआई

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

तालिबान सरकार के सुप्रीमो का नाम तय, प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति भी मानेंगे आदेश