Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

खराब मौसम ने रोका सीएम रूपाणी का रास्ता, दो बार नहीं उतर सका हेलीकॉप्टर

webdunia
बुधवार, 18 जुलाई 2018 (08:05 IST)
अहमदाबाद। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी का हेलीकॉप्टर खराब मौसम के कारण निर्धारित स्थानों पर उतरने में दो बार विफल रहा। हेलीकॉप्टर आखिरकार राजकोट जिले में जेतपुर में उतरा। वहां से मुख्यमंत्री ने गिर सोमनाथ जिले में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के लिए सड़क मार्ग से यात्रा की। 
 
एक अधिकारी ने बताया कि इससे पहले आज रूपाणी और अन्य अधिकारियों को लेकर जा रहे हेलीकॉप्टर को गांधीनगर लौटना पड़ा क्योंकि वह खराब मौसम के कारण जूनागढ़ जिले की केशोद हवाई पट्टी पर उतरने में नाकाम रहा। 
 
मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी एक बयान में बताया गया कि बाद में यह फैसला लिया गया कि रूपाणी मुख्य सचिव जे एन सिंह और मुख्यमंत्री के मुख्य प्रधान सचिव के .कैलाशनाथन के साथ वायुसेना के विशेष हेलीकॉप्टर से गिर सोमनाथ जिले में सोमनाथ शहर के लिए उड़ान भरेंगे। 
 
बयान में बताया गया कि हेलीकॉप्टर राजकोट जिले से आगे नहीं जा सका और उसकी जेतपुर में लैंडिंग करानी पड़ी। 
 
जे एन सिंह ने कहा, 'चूंकि खराब मौसम के कारण सोमनाथ में लैंड करने की कोई संभावना नहीं थी तो हेलीकॉप्टर को जेतपुर में सामान्य रूप से उतारा गया। हेलीकॉप्टर को वहां उतारने का यह सोचा - समझा फैसला था। जेतपुर से मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से सोमनाथ गए।' 
 
देर शाम सोमनाथ पहुंचने के बाद मुख्यमंत्री ने गिर सोमनाथ और जूनागढ़ जिलों के अधिकारियों के साथ राहत एवं बचाव कार्यों पर समीक्षा बैठकें कीं। 
 
एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि उन्होंने क्षेत्र में भारी बारिश के कारण फसलों को हुए नुकसान का भी जायजा लिया। (भाषा) 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ग्रेटर नोएडा में बड़ा हादसा, दो इमारतें गिरने से 3 की मौत, मलबे में फंसीं कई जिंदगियां