'शोले' स्टाइल में कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों को दी धमकी, बोले- सरकार बनी तो मुर्गा बना देंगे

शनिवार, 11 जनवरी 2020 (08:16 IST)
कोलकाता। भाजपा पश्चिम बंगाल में मिशन में पूरे जोर-शोर से जुटी हुई है। इसी बीच बीजेपी और टीएमसी के बीच संग्राम भी देखने को मिल रहा है। भाजपा महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने फिल्म 'शोले' के स्टाइल में अधिकारियों को धमकी दी।
ALSO READ: कैलाश विजयवर्गीय को कांग्रेस ने दी मुगालते में न रहने की चेतावनी, कहा बेटा बल्लामार-बाप आगबाज
विजयवर्गीय ने अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि आपने अगर कार्यकर्ताओं को परेशान किया तो भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने कोई चूड़ियां नहीं पहन रखी हैं। हम शराफत से काम करते हैं, इसका मतलब ये नहीं कि हमें मर्यादा तोड़ना नहीं आता।
 

#WATCH Kailash Vijayvargiya,BJP Gen Secy in-charge of West Bengal: Aapne (Govt officials) agar karyakartaon ko pareshan kiya toh BJP ke karyakartaon aur netaon ne koi choodi nahi pehen rakhi hai.Hum sharafat se kaam karte hain iska matlab ye nahi ki humein maryada thorhna ni aata pic.twitter.com/9op4cQKP0y

— ANI (@ANI) January 10, 2020
कैलाश विजयवर्गीय यहीं नहीं रुके, उन्होंने भाजपा समर्थकों से पूछते हुए कहा कि वो एसपी का क्या नाम है? मुर्गा? मुर्गा हो या कुछ भी, हम मुर्गा बना देंगे हमारी सरकार आएगी तो। हमने बहुत सारे भ्रष्ट अधिकारियों की लिस्ट बनाई है जिन्हें हम मुर्गा बनाने वाले हैं।
 
ALSO READ: कमिश्नर पर भड़के कैलाश विजयवर्गीय, ...नहीं तो इंदौर में आग लगा देता (वीडियो)
 
गौरतलब है कि इंदौर में धरना प्रदर्शन के दौरान कैलाश विजयवर्गीय ने अधिकारियों को धमकी दी थी। विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर संघ वरिष्ठ नेता यहां नहीं होते तो वे शहर में आग लगा देते।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कन्नौज में ट्रक की टक्कर से स्लीपर बस बनी आग का गोला, 20 लोगों की मौत