स्वामीनारायण संप्रदाय के पुरोहित पर रेप का आरोप, दो बार बनाया युवती को शिकार

बुधवार, 24 अक्टूबर 2018 (20:44 IST)
सूरत (गुजरात)। गुजरात के सूरत में स्वामी नारायण संप्रदाय के एक पुरोहित को एक महिला से दो बार कथित रुप से बलात्कार करने के आरोप में बुधवार को गिरफ्तार किया गया।
 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कटारगाम थाना क्षेत्र के डाभोली में स्वामी नारायण मंदिर के समीप एक कमरे में आरोपी निकुंज उर्फ करण स्वरूपदास बाबूभाई सवानी (24) ने करीब पंद्रह दिन पहले और फिर 23 अक्टूबर को एक स्थानीय महिला से कथित रूप से बलात्कार किया। 
 
कटारगाम थाने के निरीक्षक एमआई पठान ने कहा कि निकुंज उर्फ करण स्वरूपदास बाबूभाई सवानी ने 20 वर्षीय एक महिला के साथ कथित रूप से दो बार बलात्कार किया और उसे इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताने की धमकी दी।
 
पठान के अनुसार महिला को किसी ने यह बताया था कि सवानी उसकी बीमार मां के इलाज के लिए मदद कर सकता है। इसी के बाद वह उसके पास मदद मांगने पहुंची। पुलिस अधिकारी ने कहा कि जब वह उससे मिली तब उसने उसे वित्तीय सहायता का वादा कर अपने जाल में फंसाया और बलात्कार किया।
 
पुलिस के अनुसार आरोपी ने उसकी मदद नहीं की और जब मंगलवार को वह पैसे के लिए फिर उससे मिलने गई तब फिर उसने दोबारा बलात्कार किया। पीड़िता ने अपने माता-पिता को इसके बारे में बताया। फिर उन्होंने पुरोहित के खिलाफ पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस के अनुसार पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है और घटनास्थल पर फोरेंसिक जांच की जा रही है। (भाषा) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING