महाराष्ट्र में बेटी की हत्या के बाद किसान दंपति ने की खुदकुशी

मंगलवार, 23 अक्टूबर 2018 (22:46 IST)
मुंबई। महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में अपनी ढाई साल की बेटी की हत्या के बाद एक किसान और उनकी पत्नी ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।


एक अधिकारी ने बताया कि अकोल तहसील के चास गांव में हुई घटना सोमवार शाम को प्रकाश में आई। उन्होंने बताया कि घटना के पीछे के कारण का अभी पता नहीं चला है।

अधिकारी ने बताया कि किसान पंडुरंग शेलके (31), उनकी पत्नी सोनाली (26) और बेटी शवन्या अपने आवास पर छत से लटके हुए मिले। संभवत: दंपति ने पहले एक रस्सी से गला दबाकर अपनी बेटी की हत्या की और उसके बाद खुद फांसी लगा ली।

उन्होंने बताया कि घटना के 30 घंटे के बाद मामला प्रकाश में आया। उन्होंने बताया कि शेलके का घर उनके खेत में स्थित है, जो चास गांव से कम से कम तीन किलोमीटर दूर है। अधिकारी ने बताया कि जिस समय घटना हुई, उस समय घर में कोई नहीं था और घर का दरवाजा अंदर से बंद था।

उन्होंने बताया, शेलकर से मिलने आए एक व्यक्ति ने उनके घर की खिड़की खुली देखी। जब उसने उससे अंदर झांका तो तीनों को लटका हुआ पाया। अधिकारी ने बताया, शेलकर ने एक क्रेडिट सोसाइटी से कर्ज लिया था। हालांकि अभी इस निष्कर्ष पर पहुंचना जल्दबाजी होगी कि उसने कर्ज चुकाने को लेकर खुदकुशी की है। मामले की जांच की जा रही है। (भाषा) 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING