बेटी का सपना हुआ पूरा, किसान ने की हेलीकॉप्‍टर से विदाई...

मंगलवार, 15 मई 2018 (16:43 IST)
झांसी। प्रत्‍येक मां-बाप के जीवन में अपनी बेटी की शादी के बाद विदाई खुशी के साथ एक मार्मिक दृश्‍य होता है। भले ही आज किसान कर्ज और बीमारी से परेशान हों, लेकिन वे अपनी बेटियों के सपनों को साकार करने के लिए सदैव तत्‍पर रहते हैं। ऐसे ही एक सपने को साकार किया है एक किसान ने अपनी बेटी की शादी के बाद उसकी हेलीकॉप्‍टर से विदाई करके।


खबरों के मुताबिक, झांसी जिले के मैरी गांव के एक किसान दंपति ने रविवार को अपनी बेटी की विदाई हेलीकॉप्टर से कर यह साबित कर दिया कि वे अपनी बेटी के सपनों को साकार करने के लिए सदैव तैयार हैं। गांव के किसान राकेश सिंह यादव ने अपनी सबसे छोटी बेटी सुधा का विवाह पालर गांव के अजय से किया है और बेटी की इच्छानुसार रविवार को उसकी विदाई हेलीकॉप्टर से की। राकेश के तीन बेटियां और एक बेटा है, दो बेटियों की शादी उन्‍होंने पहले ही कर दी है।

राकेश की लाड़ली बेटी ने शादी के बाद हेलीकॉप्टर से अपनी विदाई की इच्छा जाहिर की थी, जिसे उनके पिता और भाई ने सहर्ष पूरा कर दिया। बाद में बेटी सुधा ने कहा, हेलीकॉप्टर से विदाई मेरा एक सपना था, जिसे मम्मी-पापा और भाई ने पूरा कर दिया। अब मैं जिंदगीभर मम्मी-पापा से कुछ नहीं मांगूंगी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को बदामी से मिली जीत, चामुंडेश्वरी में हार