Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

मुंबई में NIA कार्यालय के बाहर CRPF की तैनाती

webdunia
शनिवार, 19 जून 2021 (10:22 IST)
मुंबई। उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर के पास एक एसयूवी में विस्फोटक सामग्री मिलने और कारोबारी मनसुख हिरन की हत्या के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा पूर्व पुलिस अधिकारी प्रदीप शर्मा को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को दक्षिण मुंबई में उसके कार्यालय के बाहर सीआरपीएफ की टीमों को तैनात कर दिया गया।

 
शर्मा जब मुंबई पुलिस बल में थे तो 'एनकाउंटर स्पेशलिस्ट' के तौर पर जाने जाते थे। वह इस मामले में गिरफ्तार होने वाले 5वें सेवारत या पूर्व पुलिस अधिकारी हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच में ताजा घटनाक्रम के मद्देनजर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टीमों को एनआईए के कुंबल्ला हिल कार्यालय के बाहर तैनात किया गया है, जहां आरोपी बंद हैं।
 
उन्होंने कहा कि एनआईए अधिकारियों के साथ गुरुवार को तब स्थानीय पुलिस के अलावा सीआरपीएफ की टीमें भी थीं, जब उन्होंने उपनगर अंधेरी पूर्व के जेबी नगर स्थित शर्मा के घर की तलाशी ली थी। अगले कुछ दिनों में कुछ और लोगों के गिरफ्तार होने की संभावना है और एनआईए गिरफ्तार लोगों की सुरक्षा के लिए पूरी सावधानी बरत रही है।

शर्मा और 2 अन्य को गिरफ्तारी के बाद एनआईए ने यहां की एक अदालत से उन्हें 28 जून तक हिरासत में लिया है। एजेंसी ने अदालत को बताया था कि हिरन की हत्या शर्मा और सहआरोपी एवं बर्खास्त पुलिस अधिकारी सचिन वाजे के इशारे पर की गई थी।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CoronaVirus India Update : देश में घट रहे हैं केस, 60,753 नए मामले, 7.60 लाख एक्टिव मरीज