Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दीपिका, श्रद्धा, सारा से NCB की पूछताछ, धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्‍यूसर‍ क्षितिज रवि प्रसाद गिरफ्तार

webdunia
रविवार, 27 सितम्बर 2020 (01:07 IST)
मुंबई। बॉलीवुड की 3 अभिनेत्रियों दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर तथा सारा अली खान के मुंबई फिल्मी नगरी में ड्रग्स मामले से जुड़े होने के आरोपों को लेकर भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच शनिवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के कार्यालय में पूछताछ की गई। एनसीबी ने शनिवार को धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है।
 
बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस के बाद ड्रग्स के संबंध में दर्ज केस को लेकर अभिनेत्रियों दीपिका, श्रद्धा एवं सारा अली खान से एनसीबी ने पूछताछ की है।
दीपिका को जहां कोलाबा के गेस्ट हाउस में बुलाया गया, वहीं श्रद्धा एवं सारा से दक्षिण मुंबई के बल्लार्ड एस्टेट में स्थित जांच एजेंसी के जोनल कार्यालय में पूछताछ की गई। दोनों एनसीबी कार्यालयों पर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे और रास्ते में कई अवरोधक बनाए गए थे।
 
दीपिका अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश के साथ आई थीं। करिश्मा से एनसीबी ने शुक्रवार को सात घंटे तक पूछताछ की थी और उसके साथ शनिवार को दूसरे चरण की पूछताछ की गई। एनसीबी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की गई थी।
webdunia
एनसीबी के मुताबिक अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, जो इस मामले में इन दिनों जेल में बंद है, ने ही सितंबर 6 और 9 को पूछताछ के दौरान सिमोने खंभाटा, सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम लिया था। 
 
दूसरी ओर दीपिका का नाम कुछ व्हाट्सएप चैट में प्रकाश और एक 'डी' के बीच, दवाओं पर चर्चा करते हुए दर्ज किया गया है। दीपिका से उस चर्चे के खुलासे के साथ-साथ अन्य मामलों पर से पर्दा उठने की संभावना जताई जा रही है।
 
एनसीबी ने बालीवुड में ड्रग्स कोरोबार से जुड़े दो अलग-अलग मामले दर्ज किए हैं। इस संबंध में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया के सेलफोन से निकाली गई चैट के आधार पर 26 अगस्त को पहली प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। इस मामले में रिया समेत 6 लोगों पर मामला दर्ज किया गया था। दूसरी प्राथमिकी एनसीबी ने स्वत: संज्ञान लेते हुए दर्ज की थी।
 
धर्मा प्रोडक्शन के प्रोड्यूसर को किया गिरफ्तार : एनसीबी ने शनिवार को धर्मा प्रोडक्शन के एग्जक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज रवि प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी दक्षिण-पश्चिमी क्षेत्र के उप-महानिदेशक एमए जैन ने पत्रकारों को बताया कि एजेंसी ने आरोपी प्रसाद को गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि धर्मा प्रोडक्शन बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार करण जौहर का प्रोडक्शन हाउस है। (एजेंसियां)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पैगंबर के कार्टून चित्र प्रकाशित किए जाने से आक्रोशित था हमलावर