Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अयोध्या में दुर्गा पूजा जागरण के दौरान फायरिंग, 1 की मौत, 2 बच्चियां घायल

webdunia

हिमा अग्रवाल

बुधवार, 13 अक्टूबर 2021 (23:56 IST)
अयोध्या शहर में दुर्गा पूजा का मेला चल रहा है। आज कोतवाली नगर के कोरखाना नील गोदाम के दुर्गा पूजा जागरण के दौरान चार युवकों ने फायरिंग कर दी। इस फायरिंग में मंजीत यादव नाम के शख्स की मौत हो गई है, जबकि उसके परिवार की 2 बच्चियों समेत 3 लोग घायल हैं।

फायरिंग की घटना होते ही क्षेत्र में भगदड़ मच गई। आनन-फानन में एक युवक को पकड़ा गया है और उस पर फायरिंग का आरोप है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गए हैं, जबकि घायल दोनों बच्चियां को जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया, जहां उनकी हालत नाजुक देखकर लखनऊ रैफर कर दिया गया है।
webdunia

घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित परिवार मौके पर पहुंच गया। घटना को लेकर परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस फिलहाल हिरासत में लिए गए एक व्यक्ति से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने घटनास्थल से आरोपियों के वाहन भी बरामद किए हैं।

अयोध्या एसएसपी शैलेश पांडे के मुताबिक प्रथमदृष्टया यह आपसी रंजिश का मामला है। अपराधियों की संख्या लगभभ 2 दर्जन हो सकती है। घटना को अंजाम देने के लिए 4 टीमों का गठन किया गया है, जल्दी ही घटना का अनावरण होगा।

लेकिन चिंता की बात ये है कि दुर्गा पूजा चल रही है, भीड़ भी है और पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल भी तैनात है। ऐसे में चार युवकों द्वारा फायरिंग कर देना यह साबित करता है कि कानून के रखवालों का डर नहीं रह गया। वहीं आए दिन सड़कों पर पुलिस की गश्त और चैकिंग बेमानी नजर आती है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जानिए क्या है 'भारत एटीएम ऐप'? कैसे करता है काम