Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

गुर्जरों ने अजमेर के केकड़ी क्षेत्र में किया हाइवे जाम

webdunia
मंगलवार, 3 नवंबर 2020 (14:57 IST)
अजमेर। राजस्थान में चल रहे गुर्जर आंदोलन के समर्थन में मंगलवार को गुर्जर समाज के युवाओं ने अजमेर जिले के केकड़ी क्षेत्र में अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया।
 
अपनी मांगों को लेकर गुर्जर समाज के युवाओं ने अजमेर-कोटा स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया और जोरदार प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारी गुर्जर नेता कर्नल किरोड़ी सिंह बैंसला के समर्थन में नारे लगाते हुए गुर्जर एकता के नारे लगाए। इस बीच दोनों तरफ का यातायात जाम हो गया और रोडवेज बसें भी फंस गई।
 
गुर्जरों के प्रदर्शन और रास्ता जाम की सूचना पर केकड़ी के अलावा सरवाड़ एवं नसीराबाद से भी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति को संभाला। करीब दो घंटे तक लगातार रास्ता जाम एवं प्रदर्शन चलता रहा और खबर लिखे जाने तक पुलिस समझाइश के काम में जुटी हुई थी।
 
उल्लेखनीय है कि सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या आठ ब्यावर मार्ग स्थित हाईवे पर गुर्जर जमा हो गए थे और वहां भी जाम लगा दिया था, लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद आधा घंटे में जाम खुल गया था। इस बीच मांगलियावास में जिले के प्रमुख गुर्जर नेताओं की हुई महापंचायत में कर्नल बैंसला के हर निर्णय को मानने की घोषणा की गई है। (वार्ता)
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

bypoll election Live Updates : मध्य प्रदेश में दोपहर 2 बजे तक 50% मतदान