Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जन्‍मदिन पर शाहरुख खान बोले- अगले साल करेंगे बड़ी और शानदार पार्टी...

webdunia
मंगलवार, 3 नवंबर 2020 (01:46 IST)
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान सोमवार को 55 साल के हो गए। इस मौके पर खान ने लगातार अपना स्नेह बनाए रखने के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद दिया और अगले साल बड़ी और शानदार पार्टी करने का भी वादा किया।

खान के जन्मदिन के मौके पर हर साल भारी संख्या में प्रशंसक उनकी एक झलक पाने के लिए अभिनेता के बांद्रा स्थित बंगले 'मन्नत' के बाहर एकत्र होते थे। हालांकि इस साल कोरोनावायरस के कारण ऐसा कोई नजारा दिखाई नहीं दिया।

खान ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया और कहा कि उनके 'फैन क्लब' द्वारा रक्तदान और पीपीई किट वितरित किए जाने जैसे सामाजिक कार्य संबंधी अभियान को देखकर उन्हें बेहद खुशी हुई। उन्होंने कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद करके आप लोगों ने मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं देने से कहीं बढ़कर सेवा का विशेष कार्य किया है।

दुबई में अपनी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में शिरकत कर रहे खान ने कहा, आप सभी का धन्यवाद। मैं आप सभी को प्यार करता हूं। अगले साल हम सब मिलकर एक बड़ी और शानदार पार्टी मनाएंगे... 56 बेहतर है 55 से।

खान ने कहा, मैं आप सभी को याद करता हूं।करीब एक सप्ताह पहले ट्विटर पर सवाल-जवाब के दौरान शाहरुख खान ने अपने प्रशंसकों से अपील की थी कि वे जन्मदिन के मौके पर उनके बंगले के बाहर एकत्र नहीं हों।

इससे पहले, खान के जन्मदिन के मौके पर अभिनेत्री जूही चावला, करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित नेने, अनुष्का शर्मा और राजकुमार राव समेत कई कलाकारों ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और उनकी अच्छी सेहत की कामना की।

खान ने अपने अभिनय के सफर की शुरुआत टीवी कार्यक्रम फौजी और सर्कस से की थी। उन्होंने दीवाना फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा। इस फिल्म में उनके साथ दिव्या भारती और ऋषि कपूर थे। इसके बाद उन्होंने चमत्कार और राजू बन गया जेंटलमैन जैसी फिल्मों में अपना जलवा  बिखेरा।(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

पीली जर्सी में नहीं नजर आएंगे शेन वॉटसन, CSK के ड्रेसिंग रुम में किया संन्यास का ऐलान