Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

असम में भीषण सड़क हादसा, छठ पूजा से लौट रहे 10 लोगों को ट्रक ने रौंदा

webdunia
गुरुवार, 11 नवंबर 2021 (12:44 IST)
गुवाहाटी। असम के करीमगंज जिले में गुरुवार को छठ पूजा के बाद लौटते समय सीमेंट से लदे ट्रक और एक ऑटोरिक्शा की आमने-सामने की टक्कर में 4 महिलाओं और 2 बच्चों समेत 10 लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।
 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह हादसा असम-त्रिपुरा राजमार्ग पर जिले के पाथरकांडी इलाके के बैठाखाल में हुआ। उन्होंने बताया कि ऑटोरिक्शा में सवार 9 यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 1 की मौत अस्पताल में हुई। उन्होंने कहा कि हादसे में ऑटोरिक्शा चालक की मौत हो गई जबकि ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से भाग गया। उन्होंने कहा कि उसे पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है। इस बीच उग्र स्थानीय लोगों ने राजमार्ग जाम कर दिया और चालक की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की। मौके पर भारी पुलिस बल भेजा गया है।
 
मृतकों की पहचान दूजा बाई पनिका, शालू बाई पनिका, गौरव दास पनिका, ललन गोस्वामी, शंभू दास पनिका, पूजा गौर, देव गौर, मांगली करमाकर, टोपू करमाकर और ऑटोरिक्शा चालक सोनूरी के रूप में हुई है। हादसे में मारे गए सभी लोग पाथरकांडी के लोंगई चाय बागान के रहने वाले थे। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने दुर्घटना पर गहरा दु:ख व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों को 1-1 लाख रुपए की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि उन्होंने जिला प्रशासन को मृतकों के परिजनों को दु:ख की इस घड़ी में हरसंभव मदद करने का निर्देश दिया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

देवेंद्र फडणवीस की बढ़ीं मुश्किलें! नवाब मलिक की बेटी नीलोफर ने भेजा 5 करोड़ का नोटिस