Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कश्‍मीर में PPE किट पहने आतंकियों ने बैंक से लूटे 6 लाख रुपए

webdunia

सुरेश एस डुग्गर

गुरुवार, 22 अप्रैल 2021 (18:34 IST)
जम्‍मू। आतंकियों ने कश्‍मीर में पीपीई किट पहनकर एक बैंक में लूटपाट की और 6 लाख रुपए लूट लिए। लुटेरों आतंकियों के साथ झड़प में बैंक का गार्ड जख्‍मी हो गया। अल्‍टो कार में भाग रहे आतंकियों पर स्‍थानीय लोगों ने पत्‍थर भी फेंके पर आतंकी भागने में कामयाब रहे।

अधिकारियों ने बताया कि जम्मू कश्मीर बैंक की पट्टन शाखा से आज यानी वीरवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने छह लाख रुपए लूट लिए हैं। इस दौरान अज्ञात बंदूकधारियों और जम्मू कश्मीर बैंक की सुरक्षा में तैनात गार्ड के बीच हाथापाई भी हुई। इसमें बैंक के गार्ड को चोटें भी आई हैं।

अज्ञात बंदूकधारी बैंक से छह लाख रुपए लूटने की घटना को अंजाम देने के उपरांत बैंक गार्ड की गन भी लेकर फरार हो गए। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। ऐसी भी आशंका जताई जा रही है कि इस घटना को आतंकवादियों ने अंजाम दिया है।
ALSO READ: j&K : सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, अंसार गजवा-तुल-हिंद के टॉप कमांडर समेत 3 आतंकी ढेर
जानकारी के अनुसार, पट्टन के खूर शेराबाद स्थित जम्मू कश्मीर बैंक में दो से तीन के करीब अज्ञात बंदूकधारी घुस गए। इस दौरान पीपीई किट पहने अज्ञात बंदूकधारियों ने सबसे पहले बैंक में मौजूद ग्राहकों और मौजूदा बैंक के स्टॉफ को डराया।

जब अज्ञात बंदूकधारी कैशियर के पास पहुंचे और उससे छह लाख रुपए लेकर फरार होने लगे तो वहां मौजूद गार्ड के साथ बंदूकधारियों की हाथापाई भी हुई। इस दौरान गार्ड जख्मी हो गया। इस घटना को तुरंत अंजाम देने के उपरांत अज्ञात बंदूकधारी घटनास्थल से फरार हो गए।
ALSO READ: आतंकी मलिक उमैद ने दीं कई सनसनीखेज जानकारियां, बताया- पंजाब से हथियार कश्मीर तक पहुंचाने थे ISJK आतंकी को
बैंक में लूट की घटना का समाचार मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंच गई। आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज से अज्ञात बंदूकधारियों की तलाश की जा रही है। संबंधित पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

देश के सभी नागरिक और सरकारें मिलकर कोरोना महामारी से लड़ेंगे : अरविंद केजरीवाल