Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सोशल मीडिया मंचों पर नई चीजें करने के मामले में भारत सबसे महत्वपूर्ण देश

हमें फॉलो करें Blog on social media
मंगलवार, 25 अक्टूबर 2022 (17:41 IST)
कोलकाता। भारत फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हॉट्सऐप जैसे सोशल मीडिया मंचों पर सभी नई चीजें करने के मामले में मेटा के लिए सबसे महत्वपूर्ण देश है। फेसबुक इंडिया (मेटा) के निदेशक और भागीदार प्रमुख मनीष चोपड़ा ने यह बात कही। चोपड़ा ने कहा कि 2 साल पहले शुरू किए गए 'रील्स' ने दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों समेत भारत में व्यापक लोकप्रियता हासिल की है।
 
चोपड़ा ने हाल ही में पहली बार कोलकाता में आयोजित मेटा के वार्षिक 'क्रिएटर डे' के मौके पर कहा कि मेटा ने भारत में दर्शकों को कई ब्रांड और लाखों रचनाकारों को छोटे वीडियो के जरिए अपनी रचनात्मकता व्यक्त करने के लिए एक शानदार अवसर उपलब्ध कराया है।
 
उन्होंने कहा कि भारत हमारे मंचों के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण बाजार है। यहां बहुत सारे नए उत्पाद सीखे और एकत्र किए जाते हैं। इसका एक उदाहरण 'रील्स' (छोटे वीडियो) है जिससे पता चलता है कि यह वह बाजार है, जहां हमने नई उत्पाद सुविधाओं का सबसे अधिक परीक्षण किया है।
 
चोपड़ा ने कहा कि भारत सबसे महत्वपूर्ण बाजार है, जहां हमारा ध्यान उन सभी नई चीजों पर है, जो हम फेसबुक, इंस्टाग्राम और व्हॉट्सऐप पर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आयोजन 'क्रिएटर्स' को एक-दूसरे से सहयोग करने और सीखने का मौका देता है। चोपड़ा ने कहा कि 2 साल पहले शुरू किए गए 'रील्स' ने दूसरी और तीसरी श्रेणी के शहरों समेत भारत में व्यापक लोकप्रियता हासिल की है।
 
Edited by: Ravindra Gupta(भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

WhatsApp में नजर आएगा आपका 3D अवतार, जानिए कैसे बनेगा