कपिल शर्मा 12 दिसंबर को करेंगे शादी, अमिताभ ने दिया था यह गुरुमंत्र...

मंगलवार, 27 नवंबर 2018 (21:37 IST)
मुंबई। अभिनेता कपिल शर्मा ने मंगलवार को घोषणा की कि वह और उनकी प्रेमिका गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को शादी करेंगे। कपिल ने जब जीवन की नई पारी की शुरुआत करने की बात नेशनल टीवी पर अमिताभ बच्चन से साझा की तो वे चौंक पड़े। फिर कपिल ने बिगबी से उनके इतने लंबे सुखद वैवाहिक जीवन का राज पूछकर गुरुमंत्र मांगा। अमिताभ ने कहा कि यदि सफल जीवन बिताना हो तो किसी भी गलती के लिए पहले ही पत्नी को सॉरी कह दो...यह मंत्र कंठस्थ कर लोगे तो कोई परेशानी नहीं आएगी।
 
37 वर्षीय अभिनेता ने एक संक्षित बयान जारी कर अपनी शादी की तारीख की घोषणा की और लिखा कि आपके आशीर्वाद की जरूरत है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'हमें यह बताते हुए असीम प्रसन्नता हो रही है कि माता पिता के आशीष से 12 दिसंबर 2018 को गिन्नी और मैं प्रेम, सम्मान प्यार, सम्मान और मिलकर एक नया सफर शुरू करेंगे।' 
 
उन्होंने कहा, 'हम हर उस व्यक्ति के आभारी हैं जो हमारे इस शानदार सफर का हिस्सा रहे हैं और अपने सभी चाहने वालों से शुभकामनाओं और दुवाओं की कामना करते हैं।' 
 
शादी का कार्यक्रम : कपिल और गिन्नी की शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरू हो जाएगी। इस दिन कपिल शर्मा के बहन के घर माता का जागरण रखा गया है। अगले ही दिन गिन्नी के घर जालांधर में संगीत और मेहंदी सेरेमनी होगी। मुंबई में 24 दिसंबर को भी रिसेप्शन किया जाएगा।
 
गिन्नी ने इस तरह प्रशंसकों से कराया था गिन्नी का परिचय : यह युगल पिछले काफी समय से एक-दूसरे के साथ हैं और पिछले साल मार्च में कपिल ने अपने प्रशंसकों को गिन्नी से मिलवाया था। कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर बताया था कि गिन्नी के पिता ने शुरुआत में उनकी शादी का प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया था। उस समय कपिल अपने करियर की शुरुआत ही कर रहे थे। तब से लेकर अब तक गिन्नी ने उनका इंतजार किया और मुश्किल वक्त में उनका साथ दिया। 

अभिताभ ने दिया यह गुरुमंत्र : 'कौन बनेगा करोड़पति' के फिनाले एपिसोड में कपिल शर्मा को अमिताभ बच्चन ने जब आमंत्रित किया तो कपिल शरमाते हुए मंच पर आए और आते ही उन्होंने कहा कि आपको एक गुड न्यूज देनी है। अमिताभ को लगा कि वे अपने नए शो के बारे में ये खबर देने वाले हैं लेकिन कपिल ने कहा सर, मैं शादी करने जा रहा हूं। शादी का कार्ड आपको भी भेजूंगा और आपको आना है। अमिताभ ने कहा हां, आऊंगा...कपिल को भरोसा नहीं था कि अमिताभ आएंगे इसीलिए उन्होंने कहा, आपने नेशनल चैनल पर आने का वादा किया है, आपको आना ही होगा..बदले में बिग बी मुस्कुरा भर दिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING