Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

जानिए ऐसा क्या हुआ कि सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद महिला को दर्ज कराना पड़ा मुकदमा...

webdunia

अवनीश कुमार

शनिवार, 2 अक्टूबर 2021 (21:53 IST)
कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात में थाना मूसानगर के अंतर्गत ऐसा मामला सामने आया है, जहां पर महिला की एक युवक से सोशल मीडिया पर दोस्ती परवान चढ़ी और फिर महिला उसी दोस्त के ऊपर मुकदमा लिखवाने के लिए थाने पहुंच गई। महिला ने नौकरी लगवाने के नाम पर अपने ही दोस्त पर अश्लील हरकत व छेड़छाड़ करने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मुकदमा पंजीकृत करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला : कानपुर देहात के मूसानगर थाने पहुंची एक पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से लखनऊ की रहने वाली है।कुछ दिन पहले सोशल मीडिया के माध्यम से उसका संपर्क रमाकांत नाम के एक युवक से हुआ था।जिसने अपना नाम-पता रमाकांत, निवासी कठवारिया, थाना कुलपहाड़, जिला महोबा बताया था और कहा था कि वह एक टीचर है।

इस दौरान उससे सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत होने लगी थी। बातचीत के दौरान रमाकांत ने उससे कहा कि वह उसकी सरकारी नौकरी एक सरकारी अस्पताल में लगवा सकता है।उसकी यह बात सुनकर मैंने नौकरी के लिए हां कर दिया।इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से अपना मोबाइल नंबर भी उसे दे दिया।जिसके बाद व्हाट्सएप के माध्यम से हम दोनों लोगों के बीच बातचीत होने लगी, जब मैंने नौकरी के लिए दोबारा उससे बोला तो उसने मुझे मूसानगर बुलवाया और कहा कि एक फार्म के साइन करने हैं।

मैं उसकी बातों में आ गई और लखनऊ से उसके कहे अनुसार मूसानगर पहुंच गई, जहां मेरी मुलाकात रमाकांत से हुई और वह मुझे एक एकांत जगह में ले गया और जहां पर थोड़ी देर बातचीत करने के बाद मेरा हाथ पकड़कर मुझसे अश्लील हरकते करना लगा तो मैं घबराकर वहां से निकलकर सड़क पर चली आई और फिर वहां से अपने घर चली गई।वहीं कानपुर देहात पुलिस ने महिला की शिकायत सुनने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और पूरे मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

क्या बोले थाना प्रभारी : थाना प्रभारी, मूसानगर ने बताया कि पीड़ित महिला की तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जम्मू-कश्मीर में बरघशेखा भवानी मंदिर पर हमला, जांच के लिए SIT का गठन