कोलकाता पुलिस आयुक्त की मां ने बेटे को दिया ईमानदारी का सर्टिफिकेट

सोमवार, 4 फ़रवरी 2019 (20:38 IST)
संभल (उप्र)। कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ के लिए सीबीआई टीम के पहुंचने के बाद मचे बवाल के बीच कुमार की मां का कहना है कि उनका बेटा ईमानदार है और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर न उतरने देने की वजह से उनके खिलाफ सीबीआई का दुरुपयोग किया गया है।
 
संभल जिले के चंदौसी के मूल निवासी कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार की मां मुन्नीदेवी ने सोमवार को यहां कहा कि उनका बेटा ईमानदार है। उन्होंने कहा कि अगर मेरा बेटा गलत काम करता तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उनका साथ देने के लिए धरने पर क्यों बैठतीं। उसका साथ क्यों देतीं?

चंदौसी की सीता रोड निवासी मुन्नीदेवी ने कहा कि राजनीति के तहत उनके बेटे पर कार्रवाई की जा रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दिया गया और उन्हें रैली नहीं करने दी गई, इसी वजह से यह सब हो रहा है।
 
शारदा चिटफंड घोटाले की जांच से जुड़ीं फाइलें गायब होने को लेकर पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने रविवार को उनके घर पहुंचे सीबीआई के कुछ अफसरों को हिरासत में ले लिया गया था। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले में केंद्र सरकार पर सीबीआई के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए धरना शुरू कर दिया।

रविवार को ही पश्चिम बंगाल में कई रैलियों को संबोधित करने जा रहे उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर स्थानीय प्रशासन ने नहीं उतरने दिया था। इसकी योगी ने कड़ी आलोचना की थी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख मौनी अमावस्या पर 5 करोड़ लोगों ने गंगा और संगम में आस्था की डुबकी लगाई