Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

UP के हरदोई में तेंदुए का आतंक, 2 लोगों पर हमला, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

webdunia

हिमा अग्रवाल

रविवार, 18 जुलाई 2021 (20:34 IST)
हरदोई। सांडी कस्बे के पावर हाउस में घुसे एक तेंदुए ने आतंक मचाते हुए एक शख्स को लहूलुहान कर दिया। जैसे ही तेंदुआ पावर हाउस के अंदर घुसा तो वहां मौजूद कर्मचारियों ने शोर-शराबा मचाना शुरू कर दिया, तेज आवाजों को सुनकर तेंदुआ वहां निकट के एक घर में घुस गया और एक व्यक्ति पर हमला बोल दिया। परिवार के अन्य लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए खुद को एक कमरे में बंद करके जान बचाई है। मौके पर पुलिस और वन विभाग के टीम तेंदुए को पकड़ने का जतन कर रही है, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल रहा है।

हरदोई जिले के सांडी कस्बे में आज एक तेंदुआ बिजली पावर हाउस में घुस आया। तेंदुए को देखते ही वहां मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। तेज आवाजों को सुनकर तेंदुआ दीवार फांदकर सुनील वाजपेयी के घर में घुस गया। सुनील जब तक कुछ समझ पाते, तब तक तेंदुए ने उन्हें हमला कर घायल कर दिया। घरवालों ने हिम्मत करके उन्हें बचाया और डरे सहमे सभी सदस्यों ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया।

हमला करने के बाद भी तेंदुआ सुनील वाजपेयी के घर में घूम रहा है। सूचना पर वन विभाग की टीम और पुलिस पहुंच गई है और तेंदुए को पकड़ने की कोशिश कर रही है। मिली सूचना के मुताबिक तेंदुए ने एक अन्य व्यक्ति पर भी हमला कर दिया है। फिलहाल वन विभाग और पुलिस ने बड़ी मुश्किल से दोनों घायलों को निकालकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा है।

वन विभाग कई घंटों से इस वन्य प्राणी को पकड़ने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहा है। वहीं तेज बारिश शुरू हो चुकी है, बारिश में ही रेस्क्यू जारी है। पुलिस मौके पर पहुंची भीड़ को कंट्रोल करने में जुटी हुई है। लेकिन इस तेंदुए के रेस्क्यू ऑपरेशन को देखने के लिए लोगों का जमावड़ा बढ़ता ही जा रहा है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कभी दुनियाभर से 25 लाख मुस्‍लिम जाते थे ‘हज’ पर, अब घटकर इतनी रह गई ‘संख्‍या’