नशीली मिठाई खिलाकर बनाई वीडियो क्लिप, तीन महीने तक किया दुष्कर्म

सोमवार, 17 सितम्बर 2018 (23:05 IST)
बीकानेर। यहां के दो बदमाश युवकों ने धोखे से एक युवती को मिठाई में नशीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया। इसके बाद उन्होंने युवती का अश्लील वीडियो बनकार उसका तीन महीने तक देह शोषण किया। क्षेत्राधिकारी दीपक शर्मा ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता की ओर रविवार को मामला दर्ज करवाया गया।
 
 
उन्होंने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज रिपोर्ट के आधार पर गुलजार बस्ती के आसिफ और राजा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पीड़िता के अनुसार आरोपी आसिफ ने पीड़िता को नशीला पदार्थ मिली मिठाई खिलाई। मिठाई खाने के कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और मोबाइल के जरिए उसकी वीडियो क्लिप भी बना ली। इस घटना के बाद आसिफ और राजा उसे ब्लैकमेल करने लगे।
 
उन्होंने बताया कि वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर वे अपनी मर्जी के मुताबिक पीड़िता का देह शोषण करने लगे। आरोपियों की धमकी पर अपनी प्रतिष्ठा खराब होने के भय से पीड़िता ने यह बात किसी को नहीं बताई।
 
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गत 9 सितंबर को दोनों आरोपियों ने उसे बुलाया और जबरन उसे जहर खिला दिया जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। इसके साथ ही दोनों युवकों ने उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। पीड़िता का बयान लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया है। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING