Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

बम हमले में घायल मंत्री से मिलीं ममता, CID करेगी जांच

webdunia
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp
share
गुरुवार, 18 फ़रवरी 2021 (13:05 IST)
कोलकाता। पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हुए हमले की जांच गुरुवार को अपराध जांच विभाग (CID) को सौंप दी है।
 
पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले में निमटीटा रेलवे स्टेशन पर अज्ञात हमलावरों द्वारा बुधवार की रात बम से किए गए हमले में राज्य के मंत्री जाकिर हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गए थे। तृणमूल कांग्रेस के जंगीपुरा से विधायक हुसैन और दो अन्य लोग हमले में घायल हुए हैं। राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने हैं।
 
राज्य के मंत्री फिरहाद हकीम ने बताया कि हुसैन को बृहस्पतिवार की सुबह एसएसकेएम अस्पताल लाया गया और उन्हें ‘ट्रॉमा सेंटर इकाई’ में भर्ती कराया गया है। उनके इलाज के लिए एक चिकित्सकीय बोर्ड का भी गठन किया गया है। उनकी हालत अब स्थिर है उनकी उंगलियों और पैर में चोट आई है।
 
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, 'जांच सीआईडी का सौंप दी गई हैं। एक ‘फोरेंसिक’ दल सुबह घटनास्थल भी गया था।'
 
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और तृणमूल के अन्य वरिष्ठ नेता भी हुसैन के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल करने सरकारी अस्पताल पहुंचे थे।
 
अधिकारी ने ‘बताया कि श्रम राज्य मंत्री हुसैन बुधवार को स्टेशन के 2 नंबर प्लेटफॉर्म पर रात करीब 10 बजे कोलकाता जाने वाली ट्रेन का इंतजार कर रहे थे, जब उन पर हमला हुआ।

Share this Story:
  • facebook
  • twitter
  • whatsapp

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

webdunia
Fact Check: गरीब बच्चों के सामने खाना खाती रहीं ग्रेटा थनबर्ग? जानिए VIRAL फोटो का सच