बीजेपी से जुड़े दुकानदारों का बहिष्कार करें मुस्लिम, नाहिद हसन का वीडियो वायरल

सोमवार, 22 जुलाई 2019 (10:22 IST)
उत्तर प्रदेश के कैराना से सपा के विधायक नाहिद हसन ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। विधायक का यह विवादित वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समाज के लोगों से भाजपा के दुकानदारों से सामान न लेने की अपील करते हुए दिख रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, सपा विधायक नाहिद हसन का एक विवादित वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे अपने विधानसभा क्षेत्र में मुस्लिम समाज के लोगों से भाजपा के दुकानदारों से सामान न लेने की अपील कर रहे हैं। उनका कहना है कि हम सामान खरीदते हैं तो इन भाजपाइयों की दुकान चलती हैं और उनका घर चलता है, इसलिए भाजपा समर्थित दुकानों से सामान लेना बंद करें।

हसन का कहना है कि 10 दिन, एक महीना या कुछ दिन उधर-इधर से सामान खरीद लीजिए, लेकिन जितने भी भाजपा के लोग बाजार में बैठे हैं, उनसे सामान मत खरीदिए। उनका कहना है कि लोग अपनी जरूरतों का सामान हरियाणा के पानीपत से खरीदें, लेकिन कुछ दिनों के लिए इन भाजपा समर्थक व्यापारियों का विरोध करें।

इतना ही नहीं, विधायक ने शामली के प्रशासनिक अधिकारियों को भी भाजपा माइंड बताया है। विधायक का मानना है कि अधिकारी और भाजपा समर्थक व्यापारी कैराना के लोगों का नुकसान कर रहे हैं। वायरल वीडियो में विधायक अपने समर्थकों पर अन्याय किए जाने की बात कहते दिख रहे हैं। विवादित वीडियो में सीधे तौर पर सपा विधायक अवैध कब्जा हटाए जाने से नाराज हैं। हालांकि वे पूर्व में भी विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कारगिल विजय दिवस की सालगिरह : मॉल में सजी सेना के शौर्य की झांकी (फोटो)