संघ नेता ने नसीरुद्दीन, आमिर खान, नवजोत सिद्धू को बताया देशद्रोही

मंगलवार, 29 जनवरी 2019 (19:07 IST)
अलीगढ़। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) नेता इंद्रेश कुमार ने बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह, आमिर खान और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर करारा निशाना साधने हुए तीनों को देशद्रोही बताया। इंद्रेश ने इन लोगों की तुलना मीर जाफर और जयचंद से कर डाली।
 
संघ नेता ने कहा कि भारत को अजमल कसाब जैसे मुस्लिम युवाओं की नहीं, बल्कि पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम जैसे मुसलमानों की जरूरत है। जो व्यक्ति कसाब के दिखाए रास्तों पर चलता हो, उसे देशद्रोही ही कहा जाएगा। नसीररुद्दीन शाह, आमिर खान और सिद्धू तो गुलामी के वक्त के उन नेताओं की तरह हैं, जिन्होंने अपने फायदे के लिए देश को धोखा दिया था।
 
उन्होंने कहा कि सिद्धू, नसीरुद्दीन और आमिर तो देशद्रोही की तरह हैं। जो लोग अजमल कसाब और याकूब मेमन जैसों के लिए आवाज उठाते हैं उन्हें शर्म आनी चाहिए। इंद्रेश ने कहा कि सिद्धू अच्छे खिलाड़ी हो सकते हैं, नसीरुद्दीन शाह और आमिर खान अच्छे अभिनेता हो सकते हैं लेकिन उनकी इज्जत इसलिए नहीं कर सकते क्योंकि वे देशद्रोहियों की तरह बात करते हैं। ये लोग मीर जाफर और जयचंद की तरह है।
 
इंद्रेश कुमार ने यह भी कहा कि मैं देश के साधु संतों से अपील करता हूं कि वे कांग्रेस दफ्तरों के बाहर धरने पर बैठे क्योंकि यही लोग राम मंदिर के निर्माण में बाधक हैं। उन जजों के घर के बाहर भी धरना दिया जाना चाहिए जो राम मंदिर के मामले को अटका रहे हैं। राम मंदिर बनाने के लिए दबाव भाजपा पर बनाया जाता है लेकिन सवाल उन लोगों से भी पूछा जाना चाहिए जो इसके खिलाफ हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख झोपड़ी में रहता है यह भाजपा विधायक, घर बनाने के लिए समर्थक मांग रहे हैं चंदा