कांग्रेस में कौन बनेगा करोड़पति जैसा माहौल- राजनाथ

मंगलवार, 4 दिसंबर 2018 (22:39 IST)
झुंझुनू। केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद के दावेदार को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं होने से पार्टी में कौन बनेगा करोड़पति खेल की तर्ज पर माहौल बना हुआ है।
 
जो पार्टी खुद निर्णय लेने में असमर्थ दिख रही है फिर क्या सरकार बनाने की उम्मीद रखते हैं। यह बात आज केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथसिंह ने झुंझुनूं विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र भांबू के समर्थन में आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही। 
 
उन्होंने कहा कि राजस्थान में एक बार मुख्यमंत्री बनने के बाद दोबारा नहीं बनने वाली परपंरा  को भी तोड़ने वाले हमारी ही पार्टी के भैरोसिंह शेखावत थे। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि हमने राजनीति की है तो वह जनता की आंखों में आंखे मिलाकर की है ना कि जनता कि आंखों में धूल झोंककर। उन्होंने बताया कि छतीसगढ़ व मध्यप्रदेश में इस बार चौथी बार तो राजस्थान में दूसरी बार भाजपा की सरकार बनेगी।
 
आंतकवाद पर बोलते हुए गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आंतकवाद तो आंतकवाद होता हैं इसकी कोई जात नहीं होती। गृहमंत्री सिंह ने बताया कि मैं पाकिस्तान के प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा कि वो किसी मसले को लेकर बात करना चाहते हैं तो आंतकवाद को लेकर बात करें। हम तैयार हैं पाक को अपनी धरती से आंतकवाद को समाप्त करने में यदि भारत की मदद चाहेगी तो भारत हमेशा उसके लिए तैयार खड़ा है। (वार्ता)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING