Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रिया चक्रवर्ती को और अधिक प्रताड़ित किए बगैर रिहा किया जाए : अधीर

webdunia
रविवार, 4 अक्टूबर 2020 (21:53 IST)
कोलकाता। लोकसभा में कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chaudhary) ने अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की ‘लिव इन पार्टनर’ रही रिया चक्रवर्ती को और अधिक प्रताड़ित किए बगैर रिहा करने की रविवार को मांग की।
 
दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के चिकित्सकों ने सुशांत की हत्या की आशंका को शनिवार को खारिज करते हुए इसे ‘फंदे से लटक कर खुदकुशी’ करने का मामला बताया था।
 
चौधरी ने सुशांत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ पहलू की जांच के सिलसिले में रिया की गिरफ्तारी के बाद कुछ दिन पहले कहा था कि अभिनेत्री को बेवजह फंसाया जा रहा है। उन्होंने ट्विटर पर दावा किया कि वे (रिया) एक ‘राजनीतिक साजिश’ का शिकार हुई है।
 
प्रदेश कांग्रेस प्रमुख ने ट्वीट किया कि अब भाजपा का दुष्प्रचार तंत्र एम्स की फॉरेंसिक टीम पर आरोप लगा सकता है, जिसने सुशांत सिंह राजपूत की हत्या की साजिश रिया द्वारा रचे जाने के आरोप को अमान्य ठहरा दिया है। 
 
उन्होंने कहा कि हम सभी सुशांतजी की मृत्यु से दुखी हैं लेकिन एक महिला को आरोपी के रूप में फंसा कर उन्हें (सुशांत को) सम्मानित नहीं किया जा सकता। मैंने पहले ही कहा है कि रिया चक्रवर्ती एक बेकसूर महिला है, उन्हें और अधिक प्रताड़ित किए बगैर रिहा किया जाना चाहिए, वह राजनीतिक साजिश का शिकार हुई है। रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था।
 
उल्लेखनीय है कि सीबीआई को अपनी समग्र चिकित्सा-कानूनी राय में फॉरेंसिक डॉक्टरों की छह सदस्यीय टीम ने ‘जहर दिए जाने और गला दबाकर’ राजपूत की हत्या किए जाने की आशंका को खारिज किया है।
webdunia
बिहार के राजनीतिक भंवर में फंसा रिया का परिवार : अधीर रंजन चौधरी ने जद(यू) में शामिल होने के लिए बिहार पुलिस के पूर्व महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय पर सोमवार को तंज कसते हुए कहा कि सुशांतसिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के नाम पर अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसका परिवार बिहार के राजनीतिक भंवर में फंस चुका है।

चौधरी पहले भी अभिनेत्री चक्रवर्ती के समर्थन में बोल चुके हैं। कटाक्ष स्वरूप बिहार पुलिस के पूर्व प्रमुख को ‘रॉबिनहुड पांडेय’ बताते हुए चौधरी ने कहा कि उनकी भाषा और बोली दोनों बदल गई है क्योंकि अब वे बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आशीर्वाद लेने में व्यस्त हैं।
 
चौधरी ने सिलसिलेवार ट्वीट में कहा है कि प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच का विजेता सामने आ गया है और उसे इनाम स्वरूप संभवत: बिहार चुनाव में टिकट मिलने वाला है।
 
लोकसभा में कांग्रेस के नेता चौधरी ने कहा कि लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार बिहार के राजनीतिक दलदल का शिकार बन गया है। सुशांत सिंह का शोकाकुल परिवार भी यह जानने के लिए संघर्ष कर रहा है कि आखिर दोषी कौन है। वह आशा कर रहा है कि देश के करोड़ों लोगों की तरह शायद उसे भी पता चल जाए।
 
इस महीने की शुरुआत में कांग्रेस सांसद और पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष चौधरी ने चक्रवर्ती को बंगाली ब्राह्मण बताते हुए कहा था कि उन्हें सिर्फ बिहार चुनाव के कारण परेशान किया जा रहा है। चौधरी ने नीतीश कुमार से अभिनेता की मौत के मामले की जांच पर जवाब मांगा।
 
उन्होंने ट्वीट किया कि नए बिहार के रॉबिनहुड पांडेय की भाषा और बोली बदल गई है और वे नीतीशजी का आशीर्वाद लेने में व्यस्त हैं। बिहार के लोग सवाल कर रहे हैं कि अभिनेता दिवंगत सुशांतसिंह राजपूत मामले में न्याय कहां है? जांच में कितनी प्रगति हुई है? नीतीश कुमारजी को उत्तर देना चाहिए। (भाषा)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

CSK vs KXIP IPL 2020 Score : लोकेश राहुल का अर्धशतक, चेन्नई को मिला 179 रनों का लक्ष्य