Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष ने 2 पत्रकारों पर दर्ज कराया मुकदमा

webdunia

अवनीश कुमार

शनिवार, 13 मार्च 2021 (22:53 IST)
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पत्रकार आमने-सामने हैं, जहां एक तरफ पत्रकारों की तहरीर पर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सहित 20 कार्यकर्ताओं के ऊपर मुकदमा पंजीकृत हुआ है तो वहीं मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष जयवीर सिंह यादव की तहरीर पर 2 पत्रकारों पर भी पाकबड़ा थाने में मुकदमा पंजीकृत हो गया है।

जिलाध्यक्ष ने लगाया पत्रकारों पर आरोप : समाजवादी पार्टी के मुरादाबाद जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने मुरादाबाद के पाकबड़ा थाने में तहरीर देते हुए दो पत्रकारों पर आरोप लगाया है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मुरादाबाद दौरे पर थे।

जेड प्लस सुरक्षा के बीच वे पांच सितारा होटल पहुंचे। प्रेसवार्ता शुरू होने से ठीक पहले करीब पांच बजे फरीद शम्सी व उवैदुल रहमान नाम के दो व्यक्ति होटल पहुंचे। दोनों खुद को पत्रकार बता रहे थे। दोनों पूर्व मुख्यमंत्री के सुरक्षाकर्मियों व सपा कार्यकर्ताओं पर लगातार छींटाकशी कर रहे थे।

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस खत्म होने के बाद करीब साढ़े सात बजे दोनों ने पूर्व मुख्यमंत्री को प्रेस आईडी दिखाई।इसके बाद सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए जबरिया बाइट लेने पर आमादा हो गए। सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों को धक्का देते हुऐ मारपीट करने लगे और अपने कैमरों  के साथ बेहोशी का नाटक करके जमीन पर लेट गए।

इसके बाद बेहोशी का नाटक करते फरीद शम्सी जमीन पर लेट गया। दोनों कथित पत्रकारों ने जानबूझकर सुरक्षा घेरा तोड़ते हुए पूर्व मुख्यमंत्री की छवि धूमिल करने की कोशिश की। इस दौरान सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मी जयप्रकाश निवासी आशियाना लखनऊ को बीचबचाव में काफी चोटें आईं हैं।

क्या बोले एसपी : अमित कुमार आनंद, एसपी, सिटी मुरादाबाद ने बताया कि समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष की तरफ से तहरीर दी गई थी, जिस पर 2 लोगों के ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया है और पूरे मामले की जांच कराई जा रही है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

West Bengal Election 2021 : राकेश टिकैत ने नंदीग्राम में की किसान महापंचायत, बोले- BJP को वोट न देना, अब संसद पर फसल बेचेंगे