मध्यप्रदेश के सतना में बड़ा हादसा, 7 स्कूली बच्चों समेत 8 की मौत

गुरुवार, 22 नवंबर 2018 (11:55 IST)
भोपाल। मध्यप्रदेश के सतना में गुरुवार सुबह हुए भीषण हादसे में 7 स्कूली बच्चों एवं ड्रायवर की मौत हो गई। दुर्घटना में कई अन्य के भी घायल होने की खबर है।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार दुर्घटना जिला मुख्‍यालय सतना से 42 किलोमीटर दूर बिरसिंहपुर-सेमरिया मार्ग पर लकी कॉन्वेंट स्कूल का वाहन बच्चों को लेकर जा रहा था, तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार सवारी बस से स्कूल वाहन की टक्कर हो गई। दुर्घटना में 7 बच्चे और ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि आठ बच्चे गंभीर रूप से घायल हुए हैं। स्कूली बच्चे बोलेरो वाहन में सवार थे।
 
 
दुर्घटना इतनी तेज की स्कूली वाहन के परखच्चे उड़ गए। लोगों की मदद से गंभीर घायल बच्चों को निकाला गया और तत्काल उन्हें पास के अस्पताल भेजा गया।

शिवराज ने शोक व्यक्त किया : मध्यप्रदेश के सतना जिले में आज सुबह एक दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले स्कूली बच्चों को श्रद्धांजलि देते हुए मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि प्रशासन को आवश्यक दिशानिर्देश जारी कर दिए गए हैं। चौहान ने अपने ट्वीट में कहा कि वे हादसे की खबर से स्तब्ध हैं और हताहत बच्चों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं। उन्होंने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त करते हुए कहा कि प्रशासन को आवश्यक दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं।
 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING